Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

Criminals are becoming Okat Atthani, Jhunjhunu SP challenges criminals, Gabbar Singh should not consider himself – News18 हिंदी

रविन्द्र कुमार/झुंझुनूं. झुंझुनूं एसपी ने नया प्रयोग किया है. एक अपराधी को पकड़ने पर 50 पैसे का इनाम घोषित किया है. एसपी का कहना है कि अपराधी की औकात दिखाने के लिए 50 पैसे का इनाम घोषित किया गया है. समाज में यह संदेश देना है कि तुम्हारी औकात 50 पैसे की है. पुलिस अपराधी को पकड़ने के लिए एक हजार, पांच हजार, 11 हजार या इससे अधिक राशि की घोषणा की जाती है, लेकिन झुंझुनूं एसपी ने सिर्फ 50 पैसे का इनाम घोषित किया है.

एसपी ने शोले फिल्म की चर्चा करते हुए कहा कि गब्बर सिंह अपने साथियों से उन पर रखे ईनाम की जानकारी लेकर खुद को बड़ा डाकू बताता है. इस लिए झुंझुनू पुलिस अब अपराधियों पर ज्यादा बड़ा इनाम रखकर उनका महिमा मंडल करने की बजाय उनकी औकात दिखाई जाएगी.

यह भी पढे़ें- Pulwama Tribute: पत्नी को कहा होली पर लाऊंगा गिफ्ट, फिर अचानक घर में छाया मातम

क्या है पूरा मामला
आप को बता दें कि सिंघाना थाना का फरार आरोपी योगेश उर्फ योगी पर यह राशि घोषित की है. आरोपी योगेश पर सिंघाना थाने में आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज है. योगेश के खिलाफ सिंघाना थाने में दो मामले दर्ज है. वह करीब एक साल से फरार चल रहा है. पुलिस काफी प्रयास के बाद भी आरोपी को पडक़ नहीं पाई है. एसपी देवेन्द्र विश्रोई ने 12 फरवरी देर रात एक लेटर जारी किया है. लेटर में लिखा है कि सिलारपुरी निवासी योगेश उर्फ योगी पुत्र उम्मेद मेघवाल पर सिंघाना थाने में 75/2023 और 76/2023 आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज है. आरोपी को बंधी बनाने वाली टीम या जो व्यक्ति इस अपराधी के सम्बन्ध में सूचना देगा उसको 50 पैसे का इनाम दिया जाएगा. एसपी ने राजस्थान पुलिस नियम 1965 की धारा 4.18 की प्रदत्त शक्तियों का हवाला दिया गया है. आदेश में लिखा है कि वांधित अपराधों को बंदी बनाने व बंदी करवाने की सही सूचना देने या बंदी करेगा या बंदी करवाया उसको घोषित राशि प्रदान की जाएगी. एसपी देवेंद्र विश्नोई ने बताया कि यह अपराधी को उसकी औकात दिखाने के लिए किया गया है. उसकी औकात 50 पैसे की है. साथी अनजान में विश्वास बनाए रखने के लिए यह एक संदेश दिया है कि कोई भी अपराधी खुद को गब्बर सिंह ना समझे.

Tags: Crime News, Jhunjhunu news, Local18, Rajasthan news

0
Criminals are becoming Okat Atthani, Jhunjhunu SP challenges criminals, Gabbar Singh should not consider himself – News18 हिंदी

know the story of Bhagalpur Ratan Singh

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!