#देश-दुनिया #मनोरंजन / लाइफस्टाइल #राज्य #हेल्थ एंड फिटनेस

कोलकाता:एक्टर मिथुन दा को आया ब्रेन स्ट्रोक , अपोलो अस्पताल में कराया भर्ती….

Spread the love

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. सीने में दर्द की शिकायत के बाद मिथुन दा को इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट कराया गया , कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट वह एडमिट है , मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट कराया गया. अपोलो हॉस्पिटल ने एक्टर की हेल्थ को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें लिखा है कि मिथुन को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है.फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है ।

नेशनल अवॉर्ड प्राप्त कर चुके मिथुन चक्रवर्ती की उम्र 73 वर्ष है ,उनके दाहिने ऊपरी और निचले लिम्ब्स में कमजोरी की शिकायत के साथ शनिवार सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था. उनके दिमाग की एमआरआई, जरूरी लैबोरेट्री और रेडियोलॉजी टेस्ट किए गए हैं ।

मिथुन चक्रवर्ती को इसी जनवरी में पद्म भूषण अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा की गई थी. जिसके बाद मिथुन ने एक वीडियो शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया था. वीडियो में मिथुन ने कहा था, काफी संघर्ष और कड़ी मेहनत के बाद, मुझे आखिरकार ऐसा सम्मान मिला है. यह एक ऐसा एहसास है जो मैं बयान नहीं कर सकता. मैं इसे भारत और विदेश में अपने सभी फैंस को डेडीकेट कर रहा हूं, जिन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार दिया है….

फिलहाल मिथुन दा पूरी तरह से होश में हैं, स्वस्थ हैं और सॉफ्ट डाइट ले रहे हैं. हॉस्पिटल ने बताया, ‘मिथुन चक्रवर्ती का आगे न्यूरो-फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की एक टीम इवैलुएशन करेगी ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!