#क्राइम न्यूज़

हेलो मैं बोल रही हूं… पाक‍िस्‍तान की हसीना 1 साल से कर रही थी बात, आर्मी एर‍िया में क‍िसको लगाती थी कॉल

Spread the love

पाक‍िस्‍तान की एक हसीना ने जानकारी जुटाने के ल‍िए अपने हुस्‍न का जाल ब‍िछाया. वह प‍िछले एक साल से आर्मी एर‍िया में एक शख्‍स को फोन म‍िलाकर बात कर रही थी. यह हसीन इस शख्‍स को अपने प्‍यार की बातों पर फंसाकर उससे सेना के एर‍िया के बारे में महत्‍वपूर्ण जानकारी न‍िकलवा रही थी. जब जांच एजेंसी को इस बारे में पता चला तो जासूसी के आरोप में महाजन आर्मी एरिया का वेट कैंटीन संचालक गिरफ्तार कर ल‍िया गया है. आरोपी महाजन महिला पाक हैंडलर को संवेदनशील जानकारी भेज रहा था.

राजस्थान इंटेलिजेंस ने मिलट्री इंटेलिजेंस बीकानेर के साथ संयुक्त कार्रवाई कर पाकिस्तान गुप्तचर एजेंसी के लिए जासूसी कर रहे बीकानेर के डूंगरगढ़ तहसील के लाखासर क्षेत्र के गांव उपर का बास निवासी विक्रम सिंह को गिरफ्तार किया है. अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस इंटेलिजेंस संजय अग्रवाल ने बताया कि विक्रम सिंह सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तानी खुफिया हैंडलर्स के निरंतर संपर्क में था.

विक्रम हनीट्रैप के प्रलोभन में आकर सोशल मीडिया के माध्यम से पाक महिला एजेंट के संपर्क में रहकर सामरिक महत्व की सूचना साझा कर रहा था. विक्रम सिंह आर्मी एरिया महाजन बीकानेर में लंबे समय से वेंट कैंटीन का संचालन कर रहा था. करीब एक साल से यह पाक खुफिया एजेंट अनीता के संपर्क में था. पाक हैंडलर के चाहे जाने पर विक्रम आर्मी एरिया की संवेदनशील जानकारियां जैसे फोटोग्राफ्स, प्रतिबंधित स्थान की लोकेशन और वीडियो एवं यूनिटों व अधिकारियों की जानकारी सोशल मीडिया पर उपलब्ध करवा रहा था.

Tags: Bikaner news, Crime News

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!