#पॉलिटिक्स

‘मजार पर अगर नहीं चला बुलडोजर तो …’ बीजेपी MLA नितेश राणे आखिर क्यों भड़के?

Spread the love

मुंबई. देश में सड़कों के और रेल लाइनों के किनारे मजारें बनना एक आम बात हो गई है. मगर महाराष्ट्र के नासिक-चंदवाड हाईवे के बीच में बनी एक मजार को लेकर बीजेपी नेता और विधायक नितेश राणे ने सवाल उठाए हैं. खबरों के मुताबिक नासिक- चंदवाड हाईवे के डिवाइडर पर एक मजार बना दी गई है. बीजेपी के नेता नितेश राणे का दावा है कि इस मजार पर फूल चढ़ाने किए मालेगांव से मौलाना को बुलाया गया था. नितेश राणे का आरोप है कि इस मजार को बनाने के लिए एक अधिकारी ने 20 हजार रुपये भी लिए हैं. जिसकी शिकायत केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी की गई है.

बीजेपी एमएलए नितेश राणे का कहना है कि अगर नासिक-चंदवाड हाईवे के बीच में बनी मजार पर बुलडोजर नही चला तो उसके पास ही हम हनुमान मंदिर बनाएंगे. अपनी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी के विधायक नितेश राणे ने मजार की कई फोटो जारी की है. नितेश राणे कुछ दिनों पहले भी चर्चा में आए थे. उस समय मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में कुछ उपद्रवियों ने तोड़ेफोड़ और हंगामा किया था. इसके बाद बीजेपी के विधायक नितेश राणे ने ट्वीट करके कहा था कि ‘मीरा रोड में कल रात जो हुआ, याद रखना, चुन-चुन कर मारेंगे.’ इसके बाद मीरा रोड के नया नगर इलाके में फिर से झड़प हुई थी.

मीरा रोड ‘उपद्रव’ मामले में 13 गिरफ्तार, हमले के दौरान लगे थे कौमी नारे

‘मजार पर अगर नहीं चला बुलडोजर तो ...’ बीजेपी MLA नितेश राणे आखिर क्यों भड़के?

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के पहले इलाके में जिन गाड़ियों पर श्रीराम के झंडे लगे थे, उन गाड़ियों पर पथराव किया गया था और डंडे से हमला किया गया था. इस दौरान महिलाओं पर भी हमला होने की खबर थी. इसके कारण इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी. आरोप के मुताबिक उपद्रवियों ने तोड़फोड़ करते हुए रास्ते पर लगाए अल्लाह हू अकबर और नारा ए तकबीर के नारे लगाए थे.

Tags: BJP, Highway, Nitesh rane

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!