#पॉलिटिक्स

पटना में घर बैठे खाएं लखनऊ की बिरयानी, आपके घर का खाना दूसरे शहर भी पहुंचा देगा T2P, जानें कैसे करें ऑर्डर

Spread the love

हाइलाइट्स

पटना में T2P (Tastes2Plate) सेवा की हुई शुरुआत
एक राज्य से दूसरे राज्य तक भेजे जाएंगे लजीज व्यंजन
घर बैठे दूसरे शहरों में भी परिजनों को भेज सकेंगे घर का खाना

पटना. अगर आपको लखनऊ की मशहूर बिरयानी पटना या किसी अन्य शहर में खाने का मन करे तो ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. आपके ऑनलाइन ऑर्डर करते ही लखनऊ में बनी हुई बिरयानी पटना में मिल जाएगी. दरअसल कोलकाता बेस्ड कंपनी ने अब इस सुविधा की शुरुआत बुधवार से पटना में कर दी है. यानि अब पटना में T2P (Tastes2Plate) को लांच कर दिया गया है.

दरअसल टेस्ट्स टू प्लेट भारत का एक ऑनलाइन इंटरसिटी फूड डिलीवरी एप्लिकेशन है, जिसकी मदद से अलग-अलग तरह के लजीज व्यंजन एक शहर से दूसरे शहर में 12-24 घंटों में कोल्ड चेन लॉजिस्टिक्स के साथ पिक-अप से भोजन पहुंचाता है. डिलीवरी के लिए ग्राहक  वेबसाइट https://tastes2plate.com पर जाकर सेवा बुक कर सकते हैं या वे Google Play Store या Apple App Store से T2P या स्वाद2plate टाइप करके  मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

2019 में हुई थी कंपनी की शुरुआत

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए कंपनी के सीईओ ज्ञान श्रीवास्तव ने पटना मे बताया कि सेवा की शुरुआत 2019 में हुई थी. T2P (tastes2plate) ने 5 वर्षों की यात्रा में कई मील के पत्थर हासिल किए हैं. उन्होंने बताया कि इस सेवा में खाने की पैकेजिंग डिजाइन ऐसा रखा गया है जिससे कि जो पैक किए गए भोजन की 72+ घंटों तक ताजगी सुनिश्चित करती है. T2Pशिपमेंट और डिलीवरी के लिए कम्पनी खुद के कोल्ड चेन बैग के साथ लॉजिस्टिक्स को डिजाइन और विकसित किया गया.

बता दें, यह सेवा कोलकाता, पटना (ट्रेल लिमिटेड डिलीवरी), लखनऊ, दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, जयपुर, अमृतसर, मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, पुणे, पिंपरी चिंचवाड़, हैदराबाद, बैंगलोर, कोच्चि में उपलब्ध है. कम्पनी के अधिकारियों ने बताया कि इस सेवा मे कोई भी व्यक्ति T2P एप्लिकेशन का उपयोग करके अपने घर मे बना खाना अपने परिजनों तक किसी दूसरे शहर  या राज्य मे भेज सकते हैं. ग्राहक को केवल अनुमानित वजन के साथ खाद्य पदार्थ/वस्तुओं का विवरण दर्ज करके ऑर्डर बुक करना होगा और भोजन कब उठाया जाना है इसका शेड्यूल चुनना होगा.

जानें देनी होगी कितनी शुल्क

इसके बाद टी2पी पिकअप एक्जीक्यूटिव निर्धारित समय पर पहुंचेगा, खाद्य पदार्थों का वजन करेगा और उसे उठाएगा. चुने गए भोजन को फिर से हमारी पैकेजिंग में पैक किया जाएगा और भेज दिया जाएगा, जिसे 12-24 घंटों में उनके प्रियजनों तक ताजा पहुंचा दिया जाएगा. दूसरे शहर में रहने वाले लोग किसी अन्य शहर के रेस्तरां से भी खाना बुक कर सकता है. भुगतान कर सकता है और T2P से शिपिंग सेवा बुक कर सकता है.  हम इसे उठाएंगे, पैक करेंगे और 12-24 घंटों में ताजा डिलीवरी कराएंगे. शिपिंग दर 201/Kg होगी.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!