Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

मास्क पहने पहुंचे 4 लोग, कमर से निकाली पिस्टल और सीधे तान दिया, फिर ज्वेलरी शॉप में जो हुआ वो VIDEO में देखिए- loot in Jewelry shop in patna gaurichak 4 people arrived wearing masks with pistol watch loot VIDEO – News18 हिंदी

पटना. बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अपराधियों ने एक बार पुलिस को बड़ी चुनौती दी है. पटना के गौरीचौक थाना क्षेत्र के संपतचक इलाके में सोहगी मोड के पास एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार पांच की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में पिस्टल की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

अपराधियों की सारी करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. फुटेज में आसानी से इस बात की जानकारी मिल रही है कि किस कदर अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर दुकानदार को कवर किया है और लूट की घटना को अंजाम दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच और तकनीकी अनुसंधान में जुटी हुई है.

मास्क पहने पहुंचे 4 लोग, कमर से निकाली पिस्टल और सीधे तान दिया, फिर ज्वेलरी शॉप में जो हुआ वो VIDEO में देखिए

पहले भी हो चुकी है लूट

पटना के सिटी एसपी ईस्ट भारत सोनी की माने तो अपराधियों ने 2 से 3 लाख नगद और आभूषण की लूट की है. फिलहाल घटना के बाद से पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है और वाहनों का जांच अभियान भी शुरू कर दिया गया है. यह पहला मौका नहीं है जब गाड़ी चक्की इलाके में आभूषण दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया हो.

पुलिस पर फिर उठे सवाल

लेकिन, एक बार फिर से दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा लूट की इस वारदात को अंजाम देने से पटना की पुलिसिंग पर एक बार फिर से बड़ा सवाल खड़ा हुआ है. हालांकि पुलिस अधिकारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की जल्द पहचान करने और उनके गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की बात कह रहे हैं.

Tags: Bihar News, Jewelry Theft, PATNA NEWS

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!