Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

बीकानेर: नाबालिग का किडनैप कर किया गैंगरेप , दो गिरफ्तार

बीकानेर: नाबालिग का किडनैप कर किया गैंगरेप , दो गिरफ्तार

मामला देशनोक का है जब स्कूल से घर लौट रही 8वीं क्लास की छात्रा को बोलेरो कार सवार 3 युवक किडनैप कर ले गए। युवक लड़की को सुनसान जगह ले गए और उससे गैंगरेप किया। बदहवास हालत में नाबालिग को देर शाम गांव के बाहर चौराहे पर छोड़कर फरार हो गए , उधर छात्रा के स्कूल से घर नही पहुंचने पर तालाश करने निकले तो छात्रा बदहवास हालत में गांव के बाहर चौराहे पर मिली ।

घटना बीकानेर के देशनोक थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां मंगलवार को गांव में रहने वाली 14 साल की लड़की स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद चार बजे घर लौट रही थी। रास्ते में सफेद रंग की बोलेरो में तीन युवक आए और जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। उन्होंने उसे कुछ पिलाया, जिससे वह बेसुध हो गई। तीनों युवकों ने सुनसान जगह झाड़ियों में ले जाकर गैंगरेप किया। रात को अंधेरा होने पर गांव के बाहर चौराहे पर छोड़ कर फरार हो गए । इधर, लड़की के घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोग तलाश कर रहे थे। तब पीड़िता के चाचा को वह बदहवास हालत में चौराहे पर मिली। उसे घर लेकर गए। उसकी तबीयत बिगड़ती गई, इसके बाद परिजन पीबीएम हॉस्पिटल लेकर गए। तब पीड़िता ने रेप होना बताया।

परिजनों की रिपोर्ट पर बुधवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया। एसपी तेजस्वनी गौतम ने हॉस्पिटल जाकर पीड़िता का बयान लिया। पीड़िता ने युवकों की पहचान रेंवतराम, ओमप्रकाश डूडी और पांचू के भेलू निवासी लीलाधर गोदारा के रूप में की है। पुलिस ने गुरुवार को लीलाधर और ओमप्रकाश को पकड़ लिया है। तीसरे की तलाश की जा रही है।

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि लड़की और तीनों आरोपी एक ही गांव में साथ रहते थे। पिछले कुछ समय से आरोपी दूसरे गांव में रहने लगे हैं। ऐसे में वह आपस मे पहले से परिचित थे घटना की जांच की जा रही है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!