Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

बर्थ पार्टी से लौट रही किशोरियों से दरिंदगी, मनचलों ने रास्ते में घेरा, 2 के साथ गैंगरेप miscreants did gang rape with two minor girls at lohardaga jharkhand – News18 हिंदी

रिपोर्ट- आकाश साहू

लोहरदगा. बड़ी खबर झारखंड से है जहां एक साथ दो लड़कियों के साथ गैंगरेप हुआ है. घटना लोहरदगा जिला की है. जिले के बगडू थाना क्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वारदात में संलिप्त 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार दोनों पीड़ित लड़कियां सेन्हा थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के यहां बर्थडे पार्टी में गई हुई थी.

वहां से लौटने के क्रम में बारिश होने के कारण दोनों बगडू बाजार टांड़ के पास एक परिचित के घर में रुक गई. यहां पहले से मौजूद लड़कों ने दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसके कारण एक लड़की बेहोशी की हालत में चली गई. घटना की भनक लगने पर ग्रामीणों ने कुछ युवकों को मौके से धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बेहोश पड़ी लड़की को सदर अस्पताल पहुंचाया. दोनों लड़कियों की मेडिकल जांच कराई गई.

पीड़ित लड़कियों के बयान पर बगडू थाना कांड संख्या 05/24 मे केस दर्ज कर 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, इनमें तीन नाबालिग हैं. घटना की पड़ताल और कार्रवाई के लिए बगडू थाना पहुंची सीडीपीओ श्रद्धा केरकेट्टा ने बताया कि लड़कियां बर्थ डे पार्टी मनाने सेन्हा थाना क्षेत्र में गई हुई थी वहां से लौटने के क्रम में एक परिचित के घर में रुकी थी, यहीं वारदात को अंजाम दिया गया है. कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है इनमें तीन नाबालिग हैं. पुलिस गहराई से पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: Gang Rape, Jharkhand news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!