Loading...

Stvnews Online

#पॉलिटिक्स

फैन ने गिफ्ट की शॉल, 190 फिल्मों में काम कर चुके साउथ एक्टर Sivakumar ने यूं जमी पर फेंका, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्लीः साउथ सिनेमा के जाने- माने अभिनेता पलानीस्वामी, जिन्हें उनके स्टेज नेम शिवकुमार (Sivakumar) से बेहतर जाना जाता है. उन्होंने तमिल सिनेमा और टेलीविजन में काम कर लोगों के दिलों में जगह बनाई है लेकिन अब वे स्क्रीन से दूर हैं. 82 साल के अभिनेता ने अपने अभिनय की शुरुआत ए. सी. त्रिलोगचंदर की कक्कम करंगल (1965) से की थी और अपने लंबे करियर में उन्होंने तमिल में 190 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने तीन फिल्मफेयर अवॉर्ड साउथ और दो तमिलनाडु स्टेट अवॉर्ड जीते हैं. शिवकुमार लंबे वक्त के बाद सुर्खियों में आए हैं और उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे लेकर इंटरनेट पर जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है.

आपको बता दें कि शिवकुमार उस समय चर्चा में थे जब उन्हें एक फैन द्वारा गिफ्ट में दी गई शॉल फेंकते हुए देखा गया था. लेकिन एक बार फिर ये मुद्दा गरमा गया है, क्योंकि इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर लोग फिर से अभिनेता को लेकर अपने- अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं. हालांकि, अभिनेता के फैन के परिवार के सदस्य ने एक पोस्ट पर दावा किया कि शिवकुमार और फैन सालों से दोस्त थे. उन्होंने यह भी कहा कि शिवकुमार ने मैत्रीपूर्ण भाव के रूप में शॉल फेंका, न कि जैसा कि अन्य लोग दावा करते हैं.

दरअसल, शिवकुमार ने कराईकुडी में राइटर पाला करुप्पैया के बुक लॉन्च में भाग लिया था. उसी दौरान का एक वीडियो आया था जिसमें एक बूढ़े व्यक्ति का शॉल शिवकुमार फेंकते दिख रहे हैं. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, रिफॉय जैनुलाबिदीन का दावा है कि वीडियो में दिख रहा बूढ़ा व्यक्ति उसके दादा क्रीम हैं. उन्होंने ये भी बताया कि शिवकुमार और क्रीम 50 वर्षों से अधिक समय से सबसे अच्छे दोस्त हैं. रिफॉय ने दावा किया कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपने दादा क्रीम से बात की. तमिल भाषा में उन्होंने लिखा, ‘मैंने अपने दादाजी से बात की. उन्होंने कहा कि शिवकुमार ने दोस्ताना तरीके से शॉल फेंका. फिर वे सीढ़ियों से नीचे उतरे और मेरे दादाजी से कहा, ‘चलो चलें’.’

रिफॉय ने आगे बताया कि क्रीम कराईकुडी में रहता है जहां शिवकुमार ने गेस्ट स्पीकर के रूप में एक कार्यक्रम में भाग लिया था. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शिवकुमार उनके पारिवारिक कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. उन्होंने नोट के अंत में कहा, ‘कृपया सच्चाई जाने बिना इस तरह की झूठी खबरें न फैलाएं.’ आपको बता दें कि इससे पहले शिवकुमार अपने साथ सेल्फी लेने आए एक युवा प्रशंसक का फोन खटखटाने के बाद सुर्खियों में आए थे. उन्होंने घटना के संबंध में एक बयान जारी किया और कहा कि फैंस ने कभी भी उनकी तस्वीर लेने की परमिशन नहीं थी.

Tags: South cinema, South cinema News, South indian actor

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!