Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

पत्नी बार-बार बनाती थी इंस्टाग्राम रील्स, भन्ना गया पति, कर बैठा ऐसा काम परिवार में छाया मातम

कर्नाटक के चामराजनगर में सोशल मीडिया यूज करने को लेकर भयावह घटना की खबर आ रही है. पति बार-बार अपनी पत्नी के इंस्टाग्राम रील्स बनाने से रोकता था, लेकिन उसको ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने अपने पति की एक भी न सुनी. और लगातार इंस्टाग्राम यूज करती रही. कथित तौर पर परेशान होकर 34 वर्षीय शख्स ने हनुरू इलाके में एक पेड़ से फांसी लगा ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि कुमार एक कुली का काम करता था और उसे यह पसंद नहीं था कि उसकी पत्नी लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टा पर रील्स बनाए. वह लगातार इंस्टाग्राम प्रयोग करती रहती थी. लगातार रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर डालती रहती थी, जिससे वह परेशान रहता था. प्रारंभिक जांच से सामने आया है कि कुमार ने अपनी पत्नी की लत पर आपत्ति जताई थी, लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया और रील बनाना जारी रखा.

सोशल मीडिया पर दोस्ती, वेलेंटाइन डे पर मिलने का वादा, लड़की मिलने 125 KM दूर पहुंचा प्रेमी फिर जो हुआ…!

पत्नी बार-बार बनाती थी इंस्टाग्राम रील्स, भन्ना गया पति, कर बैठा ऐसा काम परिवार में छाया मातम

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इसके कारण दंपति के बीच अक्सर बहस होती थी. जब चीजें ज्यादा बढ़ गई तो कुमार ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि मौके से आत्महत्या को लेकर लिखा गया कोई पत्र बरामद नहीं हुआ है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Tags: Crime News, Instagram, Instagram video, Karnataka

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!