Loading...

Stvnews Online

#ई-पेपर #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य #वायरल विडियो

तेलंगाना:माधवी लता का तेलंगाना के बूथ से एक वीडियो वायरल…

तेलंगाना में चौथे चरण में चल रहे मतदान के दौरान बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता का तेलंगाना के बूथ से एक वीडियो वायरल सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद नई कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है। वीडियो में माधवी लता पोलिंग बूथों पर जाकर मुस्लिम महिला मतदाताओं का बुर्का हटाकर उनकी आईडी चेक करती हुई दिख रही हैं। उन्होंने मुस्लिम मतदाताओं की वोटर आईडी भी चेक किया और उनके बारे में जानकारी भी ली।

हैदराबाद

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में तेलंगाना की सभी 17 सीटों पर मतदान हुआ। हालांकि वोटिंग के बीच बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता बुर्का विवाद की वजह से चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद माधवी लता पर FIR दर्ज हुई। वहीं अब माधवी ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
तेलंगाना की हैदराबाद सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार माधवी लता ने बुर्का हटाकर महिलाओं का चेहरा देखने पर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि 90 प्रतिशत बूथों पर मतदान के साथ समझौता हुआ है। पुलिस के लोगों ने महिला पुलिस कर्मियों को बुर्का पहनने वाली महिलाओं का चेहरा वोटर आईडी से मिलाने का आदेश नहीं दिया। जब मैंने पुलिस से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ये उनकी जिम्मेदारी नहीं है।

FIR की नहीं है चिंता

FIR पर बात करते हुए माधवी लता ने कहा कि वो किसी से डरती नहीं हैं। उन्हें FIR की चिंता नहीं है क्योंकि वो यहां न्याय की लड़ाई लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि गुरुनाथ नाम के एक पुलिस ऑफिसर से उन्होंने कहा कि बुर्का पहनकर वोट देने वाली महिलाओं का चेहरा वोटर आईडी से मिलाएं। मगर उन्होंने मना कर दिया। वहीं जब माधवी लता ने किसी महिला पुलिस अधिकारी को इस काम पर लगाने की सलाह दी तो उन्होंने कहा कि ये पुलिस की जिम्मेदारी नहीं है।
हैदराबाद में मतदान के बाद माधवी लता का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो बुर्का पहनकर मतदान करने आईं मुस्लिम महिलाओं की चेकिंग कर रहीं थी। इस वीडियों में माधवी लता मुस्लिम महिलाओं की वोटर आई के साथ बुर्का हटवाकर उनका चेहरा देख रही थीं। माधवी लता की इस हरकत पर कई लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उनके खिलाफ हैदराबाद के मलकपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज की गई।

बता दें कि माधवी लता ओवैसी की लगातार जीत का आधार बोगस वोट बताती रही है। ऐसे में उन्हें खुद पोलिंग बुथ सेंटर पर जाकर मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाकर उनकी ID चेक करते हुए देखा गया। इससे पहले हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने अमृता विद्यालयम मतदान केंद्र में मतदान किया और लोगों से बढ़चढ़कर लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने की अपील भी की।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!