Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

कोटा: चलती बाइक पर जोड़े को रोमांस करना पड़ा भारी…

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर बाइक सवार एक जोड़े ने चलती बाइक पर जो शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है , यह वायरल वीडियो कोटा का बताया गया है , इस जोड़े ने न सिर्फ वाहियात की सारी हदें पार की बल्कि कानून को तोड़ते हुए अपने सहित दुसरो की जान के लिए भी खतरा बने , वीडियो में लड़की लड़के की गोदी में उल्टी बैठ कर रोमांस कर रही है और युवक बाइक चला रहा है इतना ही नही उनके अन्य साथी इसका वीडियो बना रहे है , वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और जोड़े को हिरासत में लिया ।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको हर तरह का वीडियो दिख ही जाता है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर, इन प्लेटफॉर्म्स पर दिन भर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है और वीडियो को देखने के बाद लोग रिएक्ट भी करते हैं।

सोशल मीडिया डांस, लड़ाई, टैलेंट समेत तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे भी वायरल होते हैं जिसमें कपल पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करते हुए नजर आता है। अब तक ना जाने कितने ही वीडियो वायरल हो चुके हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहे कपल ने सभी हदों को पार कर दिया है। छानबीन में सामने आया यह वीडियो कोटा बूंदी रोड़ का है उसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए दोनों को हिरासत में लिया है ।

कोटा पुलिस ने सड़क पर रोमांस करने के वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जब कार्रवाई की तो प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद युवक युवती ने खुद के द्वारा किए गए कृत्य पर माफी मांगी है कोटा पुलिस ने गिरफ्त में युवक युवती का माफी मांगते हुए वीडियो भी जारी किया है । दरअसल चलती बाइक पर सड़क पर अश्लील हरकत करने का वीडियो सामने आया था। कोटा पुलिस ने इस कृत्य को गंभीर मानते हुए मामले में जांच शुरू की।
नांता थाने के थानाधिकारी नवल किशोर ने बताया कि वीडियो से लोकेशन बूंदी रोड होना सामने आया था। इसके बाद बाइक नंबर के आधार पर उसके मालिक तक पहुंचे। पता चला कि बाइक कैथून निवासी मोहम्मद वसीम चला रहा था। उसके साथ महिला साथी सवार थी। पुलिस ने वसीम और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त की। पुलिस के अनुसार वसीम कैथून का रहने वाला है। वहीं उसके साथ बाइक पर सवार युवती रिजवाना कृष्णा नगर दिल्ली की रहने वाली है। दोनों का लीव इन में रहने की बात भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस के अनुसार मामले में वाहन चलाते समय लापरवाही बरतने और दूसरे की जान जोखिम में डालने, सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पहले बाइक पर रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था उसके बाद पुलिस की गिरफ्तारी और कान पड़कर माफी मांगने कि यह तस्वीर सामने आई है।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!