Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

अलवर: खेत मे फेंसिंग पर हुआ विवाद , महिलाओ पर लाठियों से हुआ हमला ,गम्भीर घायल हालत में जयपुर किया रैफर….

Alwar

अलवर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बालेटा मे सरसों कटाई के बाद दूसरे खेत की तारबंदी को पार करना तीन महिलाओं को भारी पड़ गया। जिसका खेत था उस परिवार के लोगों ने महिलाओं को लाठी व टांचिए से पीटा। तीनों की गंभीर हालत है। जिनको रात को जिला अस्पताल से जयपुर रैफर कर दिया।

दरअसल अलवर के मालाखेड़ा के बालेटा गांव में महिलाओ द्वारा रात में खेत की तारबंदी की जा रही थी लेकिन यह खेत दूसरे का था , जानकारी मिलते ही खेत मालिक के परिवार की महिला व पुरुषों ने आकर महिलाओ पर हमला कर दिया । इस दौरान महिलाओ को लाठी व डंडों से पीटा गया इस झगड़े में दो के हाथ में फ्रैक्चर हुआ तथा एक के सिर में चोट लगी है। तीनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें गंभीर अवस्था में अलवर से जयपुर रैफर किया गया है।

मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के बालेटा गांव निवासी विजेंद्र मीणा ने बताया कि मेरी पत्नी सुमन और उसके साथ महिला तूफानी और सुमित्रा सरसों के खेत में कटाई कर वापस घर आ रही थी। तभी पड़ोस के खेत मैं तारबंदी से निकलकर आ गई। जिसको लेकर खेत के मालिक राजेश, पवन और मनीष और मुखराम सहित कई महिलाओं ने उन पर लाठी फरसी से हमला कर दिया। पुलिस में पीड़ित परिवार द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!