Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

विश्वास का कत्ल पति की हत्या कर ,घर मे ही दफनाया…

नमस्कार आज हम क्राइम स्टोरी में बात करेंगे पति पत्नी के पवित्र रिश्ते में विश्वासघात की , जिसमे पत्नी द्वारा प्रेम प्रसंग के चलते अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी इतना ही नही उसके शव को घर के अंदर बाथरूम में फि दफना दिया , आखिर जब मामला खुला तो सबके रोंगटे खड़े हो गए जानते है पूरी कहानी विस्तार से ….

नमस्कार आदाब ससरियकाल ,उम्मीद है आप आब सकुशल होंगे ,आज की हमारी क्राइम स्टोरी है विश्वास में कत्ल की , दरअसल जब शादी होती है तो पति पत्नी में सात जन्मों के बंधन की बात होती है एक दूसरे के लिए मर मिटने की बात होती क्योंकि यह रिश्ता विश्वास की डोर से बंधा होता है लेकिन जब विश्वास का कत्ल होता है तो रोंगटे खड़े हो जाते है , यह कहानी भी कुछ ऐसी ही है ..घटना राजस्थान के हनुमान गढ़ के गोगा मेडी की है जहां एक रूपाराम नामक व्यक्ति 16 दिनों से लापता था , पुलिस को भी इस सम्बंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट दे रखी थी लेकिन रूपाराम का कोई सुराग नही लग पा रहा था ।

रूपराम की शादी 25 साल पहले अंजू से हुई थी. उसके एक बेटा और एक बेटी दो बच्चे हैं. वह 12 अगस्त को अचानक लापता हो गया था.
रूपराम के नजर नही आने पर जब उसके भाइयों ने उसकी पत्नी अंजू से पूछताछ की. इस पर उसने उनको बताया कि वह गोगामेड़ी गया हुआ है. तीन चार दिन तक उसके लापता रहने पर 17 अगस्त को गोगामेड़ी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई.

इस पूरे मामले में रूपाराम के भाईओ को रूपराम की पत्नी पर शक होने लगा तो उन्होंने पुलिस को बताया हो सकता है अंजू कुछ छुपा रही है . इस पर पुलिस ने अंजू ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया , पुलिस ने अंजू के मोबाइल को भी खंगाला और शक होने पर कड़ाई से जब पूछताछ की तो उसने रूपराम की हत्या की बात स्वीकार कर ली. अंजू ने जो बताया उससे रोंगटे खड़े हो गए , अंजू ने बताया कि उसने रूपराम की हत्या कर शव को घर में टॉयलेट के लिए बनी कच्ची कुई में डाल दिया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रूपराम का शव निकलवाया. शव 16 दिन पुराना होने के कारण सड़ गल गया था.

परिजनों ने गोगामेड़ी थाने का घेराव कर आक्रोश जताया , परिजनों और ग्रामीणों का कहना था कि यह हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई है. रूपराम की पत्नी का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा था . उसने उसे अपने साथी और अन्य लोगों के साथ उसे मारकर कुई में डाल दिया. आरोपी अंजू परिवार को 16 दिन तक गुमराह करती रही.

हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान का कहना है कि पूरे मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. परिजनों के आरोपों को देखते हुए गोगामेड़ी थानाप्रभारी के खिलाफ भी जांच शुरू कर दी गई है. केस की जांच भादरा थानाप्रभारी हनुमानराम बिश्नोई को दी गई है. आरोपी महिला को रिमांड पर लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है….

पुलिस अभी अंजू से पूछताछ में जुटी है कि इस हत्याकांड में उसके साथ और कौन कौन शामिल था पुलिस जल्द ही इस मामले में अन्य आरोपियो की भी गिरफ्तारी कर सकती है ।

1

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!