Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

हत्या के आरोपी और मृतक के बीच थे समलैंगिक सम्बंध..

दिल्ली के मालवीय नगर में किराए के फ्लैट में मिली एक युवक की लाश मिली , प्रथम दृष्टया लगा कि युवक की हत्या की गई है पुलिस ने हत्या के आरोपी को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर कई चौकाने वाले खुलासे भी किये है ।

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एमबीए स्टूडेंट हत्याकांड का खुलासा क्राइम ब्रांच ने कर दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी का मृतक के साथ समलैंगिक सम्बंध था. बीयर पार्टी में कहासुनी के बाद गला दबाकर स्टूडेंट की हत्या कर दी गयी थी.क्राइम ब्रांच ने हत्या के मुख्य आरोपी को गुरुग्राम से छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान वीरेंद्र के रूप में हुई है. वीरेंद्र गुरुग्राम का रहने वाला है….

अब तक आयी जानकारी के अनुसार आरोपी वीरेंद्र के मृतक की मां के साथ अवैध सम्बंध थे जिसका पता मृतक को लग चुका था ,उसने वीरेंद्र की हत्या की साजिश रची लेकिन इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गयी वही वीरेंद्र और मृतक के बीच समलैंगिक सम्बंध भी बन गए , घटना के दिन मृतक ने वीरेंद्र को बियर पार्टी के लिए अपने फ्लैट पर बुलाया , वीरेंद्र अपने दोस्त मोहित के साथ फ्लैट पर पहुंचा वहां हर्ष और वीरेंद्र में कहासुनी हो गयी जिसके बाद वीरेंद्र ने गला दबाकर हर्ष की हत्या कर दी और मोहित के साथ वह हर्ष का मोबाइल लेकर निकल गया ।

इस दौरान वह पुलिस से छुपने के लिए ठिकाने बदलता रहा वही हर्ष का मोबाइल भी रोहणी इलाके में पटक दिया , वीरेंद्र ने अपना मोबाइल बन्द कर लिया और कभी हरिद्वार तो कभी कही और निकल जाता वही पैसे खत्म होने के स्थिति में उसने लंगर भंडारे में खाना खाकर गुजारा किया , पुलिस लगातार वीरेंद्र की लोकेशन पर निगाह बनाये हुए थी जैसे ही वीरेंद्र के गुरुग्राम में आने की खबर मिली पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!