Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

samastipur murder case husband wife killed minor girl due to illegal-affair and relation used-poisonous egg-roll – News18 हिंदी

समस्तीपुर. शादीशुदा मर्द से दिल्लगी और नजदीकियां एक नाबालिग युवती की मौत की वजह बन गई. लव, सेक्स और धोखा की ये कहानी बिहार की है. दरसअल बिहार के समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत उजियारपुर थाना क्षेत्र के नाजीरपुर बाबूपोखर के पास बीते 3 फरवरी को एक नाबालिग किशोरी का शव मिला था. युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था.

इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. डीएसपी मो नजीब अनवर ने खुलासा किया और पूरी घटना के बारे में बताया. इस मामले में दलसिंहसराय डीएसपी नजीब अनवर ने बताया कि नाबालिग की हत्या अवैध संबध के कारण हुई थी. अवैध संबध रखने वाले पड़ोसी ने ही अपनी पत्नी के दबाव में आकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया था. वारदात को पति-पत्नी ने मिलकर अंजाम दिया था और इसके लिए दोनों ने मिलकर किशोरी को एग रॉल में जहर दिया था.

पुलिस ने आरोपी घटहो ओपी क्षेत्र के सुल्तानपुर घटहो निवासी रामकांत मेहता के पुत्र राजकुमार मेहता उर्फ रामकुमार मेहता और उसकी पत्नी संजू देवी को गिरफ्तार किया है साथ ही साथ शव को ठिकाने लगाने के लिए उपयोग की गई कार को भी जब्त कर लिया है. डीएसपी ने बताया कि 3 फरवरी को उजियारपुर थाना क्षेत्र के नाजीरपुर बाबूपोखर के पास एक नाबालिक किशोरी की शव मिला था, जिसकी पहचान घटहो ओपी क्षेत्र सुल्तानपुर घटहो निवासी राम प्रसाद महतो की पुत्री फुलशुरान कुमारी के रूप में की गई थी.

मृतका की मां के आवेदन पर उजियारपुर पुलिस ने कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया था. उजियारपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार घटहो ओपी अध्यक्ष मंजुला मिश्रा ने मानवीय सूचना और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ की तो पूरे मामले का पर्दाफाश हो सका. गिरफ्तार आरोपी राजकुमार मेहता उर्फ रामकुमार मेहता ने बताया कि गांव की उस नाबालिग लड़की के साथ उसका अवैध संबध था. एक दिन उसकी पत्नी संजू देवी ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, जिसके बाद इस घटना की साजिश रची गई.

आरोपी ने बताया कि मेरी पत्नी मुझ पर दबाब बना रही थी कि या तो मैं उस लड़की की हत्या करूं या वह उसकी हत्या कर देगी. इसी दबाव में आकर उसने अपनी पत्नी संजू देवी के साथ योजना बनाकर नाबालिग किशोरी को एग रॉल में जहर देकर उसकी हत्या कर दी. युवती की हत्या के बाद शव को एक कंबल में लपेट कर कार से दोनों ले गए. शव को ठिकाना लगाने के लिए दोनों ने उजियारपुर थाना क्षेत्र के बाबूपोखार के पास फेंक दिया था और फिर फरार हो गए.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Samastipur news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!