Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

I am Sending ₹ 1 see it went into the account and then 90 thousand were deducted from the account – News18 हिंदी

विशाल कुमार/छपरा. साइबर ठगी का मामला इन दिनों काफी बढ़ गया है. छपरा में भी एक मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित को न्याय नहीं मिलने पर अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया. पीड़ित रितिक राज ने बताया कि मेरे खाते से 85 हजार की ठगी हो गई. इस मामले को लेकर रितिक राज के द्वारा साइबर थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत की गई. जिस पर कोई पहल नहीं करने के बाद रितिक और उनके परिजन ने कार्डबोर्ड पर लिखकर नगर पालिका चौक के पास अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया.

नगर थाना अंतर्गत मौना साढ़ा रोड निवासी सुनील कुमार त्यागी के पुत्र रितिक राज ने बताया कि मेरे पिता सुनील कुमार त्यागी को एक व्यक्ति फोन करके बोला कि मुझे कुछ तेल चाहिए. मैं पटना अस्पताल में हूं. उसके बाद उन्होंने कहा कि ₹1 भेज रहा हूं, देखिए अकाउंट में चला गया. सुनील त्यागी ने बोला कि हां आ गया. उसके बाद उस व्यक्ति ने कहा कि मेरे मोबाइल में कुछ हो गया है. आपके अकाउंट में पैसा 90 हजार रुपए चले गए हैं. सुनील त्यागी ने देखा तो सच में आ गए थे. उसके बाद उस व्यक्ति ने कहा कि 5000 तेल के पैसा काट लीजिए. मुझे ₹85 हजार लौटा दीजिए. तेल एक लड़का लेने के लिए आएगा. इसके बाद उन्होंने 85 हजार अपने पुत्र को बोलकर लौटा दिए. कुछ देर में बैंक से ओरिजिनल मैसेज आया और अकाउंट में पैसे कम नजर आने लगे. इसके बाद उन्होंने साइबर थाना में जाकर लिखित आवेदन देकर शिकायत की.

85 हजार रुपए की ठगी
रितिक राज के पिता सुनील कुमार त्यागी ने बताया कि 5 फरवरी को मेरे पुत्र के अकाउंट से 85 हजार ठगी हुई है. इस संबंध में मैंने लिखित शिकायत साइबर थाना में की है. लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. मुझे एक नंबर 1930 दिया गया. जिस पर मैंने कॉल की, तो मुझसे सभी जानकारी ली गई. कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया, लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके विरोध में हम आज नगर पालिका चौक पर प्रदर्शन कर रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Chapra news, Crime News, Local18

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!