Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

Elvish Yadav Rave Party Case: एल्विश यादव की बढ़ने जा रही मुसीबत, रेव पार्टी केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, फैंस हैरान

नई दिल्ली: नोएडा पुलिस के खुलासे से रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. फेमस यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी के विजेता रह चुके एल्विश यादव रेव पार्टी मामले में मुसीबत में फंस गए हैं. सूत्रों की मानें तो एफएसएल की रिपोर्ट में सापों के जहर की पुष्टि हुई है. एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई है. बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

सूत्रों के मुताबिक, रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में नया मोड़ आया है और रेड के दौरान रेव पार्टी से जो नशीले पदार्थ बरामद हुए थे, उनमें सांपों के जहर की पुष्टि हुई है. इसी रेव पार्टी केस में नोएडा पुलिस ने 5 सपेरों को गिरफ्तार किया था. अब माना जा रहा है कि एफएसएल की रिपोर्ट से एल्विश यादव की मुसीबत बढ़ सकती है. हालांकि, नोएडा पुलिस ने कहा है कि एएफएसएल की रिपोर्ट का पहले अध्ययन किया जाएगा और उसके बाद ही कुछ कहा और किया जाएगा. अभी कुछ भी कहना जल्दबादी होगी.

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था. इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे. पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ है.

एल्विश यादव की बढ़ने जा रही मुसीबत, रेव पार्टी केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, फैंस हैरान

नोएडा पुलिस ने पिछले साल नवंबर में सेक्टर 51 में रेड मारकर इस रेव पार्टी का खुलासा किया था. पुलिस ने रेड के दौरान रेव पार्टी से 9 जहरीले सांप भी बरामद किए थे. इतना ही नहीं, आरोपियों के पास से 20 से 25 ML नशीला जहर भी बरामद हुआ था. बरामद सांपों में पांच कोबरा, दो दोमुहे सांप, एक लाल सांप, एक अजगर शामिल था. पुलिस ने सेक्टर 51 सैफरन वेंडिंग विला में सूचना मिलने पर की रेड की थी, जिसके बाद इस रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ. वन विभाग ने वन जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था.

Tags: Noida news, Noida Police, Rave party

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!