#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

Dowry Case : Two sisters brutally murdered in Kathumar

Spread the love

अलवर

दो विवाहित बहनों की दहेज की मांग के चलते ससुराल जनों पर लगे हत्या के आरोप

मृतका के परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर फांसी देने की रखी मांग

कठूमर थाना क्षेत्र के ग्राम नगला फरासिया में शनिवार को दो महिलाओं की हत्या की सूचना पर डीएसपी अशोक चौहान व कठूमर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार शर्मा मय पुलिस जाप्ता के पहुंचे और मृतकाओ के शवों को कब्जे में लेकर घटनास्थल को सीज कर पुलिस कर्मी तैनात किए गए और एमओबी व एफएसएलआर टीम को घटनास्थल स्थल पर बुलाया गया तथा साक्ष्य जुटाए गए । मृतकाओ के शवों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय कठूमर की मोर्चरी में रखवाया जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किए गए।

इधर मृतका के पिता गोविन्द निवासी गारू ने मामला दर्ज कराया की अपनी पुत्री वंदना की शादी शैलेंद्र व अंजना की शादी कैलाश पुत्रान राजेंद्र जाति जाट निवासी नगला फरासिया सौंख के साथ एक दिसंबर 2021 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार की थी और अपने सामर्थ्य के अनुसार दहेज व दोनों के बीच में एक मोटरसाइकिल व 2 लाख 51000 नगद दिए थे। लेकिन कुछ ही दिनों बाद ही ससुरालजन दहेज का ताना देने व मारपीट करने लगे और उन्हें तंग एवं परेशान करने लगे जिसकी शिकायत कई बार बेटियों ने हमसे की ,

जनवरी 2023 में दहेज की खातिर दोनों बेटियों के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया और अपने पिहर में रह रही थी। गत 9 अगस्त 2023 को पंच लोगों की मौजूदगी में मारपीट पर परेशान नहीं करने की कहकर राजीनामा कर बेटियों को ससुराल भेज दिया था , वही दहेज में चार पहिया की गाड़ी व 11लाख रुपए की मांग कर रहे थे तथा दहेज की खातिर 16 सितंबर को सुबह दोनों बेटियों की बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी गई। सूचना पर हम वहां पहुंचे देखा कि अंजना की नाक से खून निकल रहे थे शरीर व चेहरे पर गंभीर चोटे थी और दोनों बेटियों के शरीर पर निशान पाए गए , जिसकी सूचना पुलिस को दी गई और आरोपी को गिरफ्तार व कार्यवाही करने की मांग की गयी ।

Dowry Case : Two sisters brutally murdered in Kathumar

Police Pride Award Program by Dainik Bhaskar

Dowry Case : Two sisters brutally murdered in Kathumar

Delhi: What is going to happen in

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!