Loading...

Stvnews Online

#अध्यात्म #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

मुख्यमंत्री भजनलाल का अलवर दौरा , मुख्यमंत्री ने सरसंघ चालक मोहन भागवत से भी की मुलाकात , दिवंगत विधायक जुबेर खान के घर जाकर जताया शोक…

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर अलवर रहे जिसमे उन्होंने आर एस एस प्रमुख मोहन भागवत से भी मुलाकात की उसके बाद मुख्यमंत्री ने पूर्व यातायात मंत्री रोहिताश्व शर्मा के पुत्र के निधन और विधायक जुबेर खान के इंतकाल होने पर दोनो के घर पहुंच कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की । मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से करीब होने 5:00 बजे अलवर पहुंचे और करीब सवा छह बजे उन्होंने वापसी की उड़ान भरी ।

करीब पांच बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर केंद्रीय विद्यालय स्कूल मैदान में बने हेलीपैड पर उतरा , यहां वन मंत्री संजय शर्मा सहित , विधायक महंत बालक नाथ योगी , डॉक्टर जसवंत यादव , देवी सिंह शेखावत ,निगम मेयर घनश्याम गुर्जर , जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता सहित अन्य भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया । सबसे पहले मुख्यमंत्री का काफिला राष्ट्रीय स्वयंसेवक के संघ के कार्यालय केशव कृपा पर जाकर सर संघ चालक मोहन भागवत जी से मुलाकात की लेकिन यह मुलाकात भी ज्यादा समय की नही थी । यहां थोड़ी देर रुकने के बाद मुख्यमंत्री सीधे रामगढ़ से कांग्रेस के विधायक रहे जुबेर खान के घर पहुंचे और वहां दिवंगत विधायक के जुबेर खान के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए परिवारजनों को सांत्वना दी ।

इसके बाद वह राजस्थान सरकार में पूर्व मंत्री रहे रोहिताश शर्मा के बेटे के निधन पर उनके निवास पर गए और वहां उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और संवेदना व्यक्त की।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजस्थान सरकार के वन मंत्री और अलवर शहर विधायक संजय शर्मा ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का यह शॉर्ट टर्म कार्यक्रम था और वह सीधे संघ कार्यालय पहुंचे जहां आरएसएस प्रमुख प्रमुख मोहन भागवत जी का आशीर्वाद लिया उसके बाद वह कांग्रेस के दिवंगत नेता जुबेर खान और रोहतास शर्मा के निवास पर पहुंचे उसके बाद में सीधे जयपुर चले गए।

हेलीपैड पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए। यहां रेंज आईजी अनिल टाक ,जिला कलक्टर अर्तिका शुक्ला , एसपी आनद शर्मा , ए एस पी तेजपाल ,प्रियंका रघुवंशी मौजूद रहे ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!