Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

brother killed brother due to property dispute, police arrested real brother – News18 हिंदी

राहुल मनोहर/ सीकर:- जिले में प्रॉपर्टी विवाद के चलते बुजुर्ग की हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र के मोटलावास गांव में शनिवार को प्रॉपर्टी विवाद के चलते दो भाइयों के परिवार में हुए खूनी संघर्ष में एक भाई की मौत हो गई थी और मृतक की पत्नी व बेटा गंभीर घायल हो गया था.

घटना के बाद पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच करते हुए हत्या में शामिल मृतक उम्मेद सिंह के भाई मगन सिंह भतीजे हिम्मत सिंह, ईश्वर सिंह एवं मगन सिंह की पत्नी उच्छल कंवर को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया.

भाई ने की थी भाई की हत्या
जानकारी देते हुए एसएचओ उमराव सिंह गुर्जर ने बताया कि शनिवार को पुलिस थाने में सूचना मिली कि मोटलावास गांव में दो भाइयों के परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर बड़ा विवाद एवं मारपीट हो गई है. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मारपीट में घायल एक पक्ष के तीन लोगों को स्थानीय सीएचसी ले जाया गया था. जहां से गंभीर अवस्था में तीनों को जयपुर रेफर कर दिया गया था और जयपुर ले जाते समय रास्ते में गंभीर घायल उम्मेद सिंह ने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया था.

मुख्य आरोपियों को किया गिरफ्तार
मृतक उम्मेद सिंह के पुत्र पवन सिंह द्वारा अपने ही चाचा व उसके बेटे व पत्नी के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज करवाया गया है, जिसपर पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी मगन सिंह, हिम्मत सिंह, ईश्वर सिंह एवं उच्छल कंवर को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि आरोपी मगन सिंह अपने बड़े बेटे हिम्मत सिंह का विवाह करने के लिए महाराष्ट्र से गांव आया हुआ था. 12 फरवरी को बेटे की शादी थी, लेकिन गांव में संपत्ति विवाद को लेकर मगन सिंह और उसके भाई उम्मेद सिंह के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि वह खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया और एक भाई को अपनी जान गंवानी पड़ी.

Tags: Crime News, Local18, Rajasthan news, Sikar news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!