Loading...

Stvnews Online

#Uncategorized #क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

पानीपत: जिम ट्रेनर से सम्बंध , पत्नी ने कराई पति की हत्या..तीन साल बाद हुआ खुलासा

हरियाणा के पानीपत में तीन साल पहले गोली मारकर हुई एक व्यापारी की हत्या का तीन साल बाद बड़ा खुलासा हुआ है। एक व्हाट्सएप मैसेज ने पूरा राज खोल दिया , हैरान कर देने वाली इस ब्लाइंड मर्डर हिस्ट्री पर पुलिस लगातार निगरानी बनाये हुए थी । तीन साल बाद पुलिस को आखिर सफलता मिली है । बताया जा रहा है कि उस हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद मृतक व्यापारी की पत्नी थी, जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूरी साजिश रची थी। अब इस मामले की परतें खुली हैं। जानते है क्या है पूरा मामला

15 दिसंबर, 2021 को व्यपारी विनोद भरारा की उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली चलाने वाले का नाम देव सुनार सामने आया था। देव सुनार एक ट्रक ड्राइवर था। उसने पहले अपने ट्रक से भी विनोद भरारा की हत्या करने की कोशिश की थी जिसमें विनोद गंभीर रूप से घायल हो गया था। गिरफ्तारी के समय, देव सुनार ने पुलिस को बताया था कि उसने विनोद की गोली मारकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने ट्रक एक्सीडेंट वाले मामले में अदालत के बाहर समझौता करने से इनकार कर दिया था। अब देखा जाए तो, पीड़ित मर चुका था, शूटर जेल में था और मामला ठंडे बस्ते में चला गया था। लेकिन अब इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है ।

यह बात पुलिस के गले नही उतर रही थी कि भला कोई किसी व्यक्ति की हत्या इसलिए क्यों करेगा क्योंकि उसने दुर्घटना के मामले को निपटाने से इंकार कर दिया हो , लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में तो भारी जुर्माना भी नहीं लगता और आरोपी को अक्सर जमानत मिल ही जाती है, लेकिन हत्या के मामले में सजा कहीं ज्यादा कड़ी होती है।” उन्होंने कहा कि इसी बात ने उनको क्लिक किया और पूरे मामले में गम्भीरता से जांच जारी रखी ।

अचानक एक दिन जिला पुलिस प्रमुख और आईपीएस अधिकारी अजीत सिंह शेखावत के फोन पर एक व्हाट्सएप मैसेज आया। मैसेज में पुलिस अधिकारी से मामले की फिर से जांच करने का आग्रह किया गया था। मैसेज भेजने वाले ने संदेह जताया कि विनोद भरारा के बहुत करीबी किसी ने उसकी हत्या की साजिश रची है। पुलिस ने पाया कि यह मैसेज विनोद के भाई प्रमोद ने भेजा था, जो ऑस्ट्रेलिया में रहता है। जब अधिकारी ने फाइलों को बारीकी से खंगाला, तो उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ है।

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी देव सुनार एक जिम ट्रेनर सुमित का करीबी था, जो विनोद भरारा की पत्नी निधि को अच्छी तरह से जानता था। पुलिस ने संदिग्धों पर नजर और उनसे पूछताछ की। धीरे-धीरे उनके बयानों से पहेली सुलझने लगी। दरअसल मृतक विनोद भरारा की पत्नी सुमित की जिम में आया जाया करती थी । जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए कड़ी से कड़ी मिलाते हुए फिर जांच शुरू की ।

पुलिस को जानकारी पुख्ता हो चुकी थी कि मृतक विनोद भरारा की पत्नी निधि भरारा की मुलाकात सुमित से जिम में हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और उनका अफेयर शुरू हो गया। कथित तौर पर विनोद को इस बात की भनक लग गई और उसने अपनी पत्नी से झगड़ा किया, जिसके कारण घर में अक्सर बहस होती थी। विनोद ने जिम ट्रेनर सुमित से भी झगड़ा किया और उसे अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए कहा। जांच में पाया गया है कि इन झगड़ों के बीच ही निधि और सुमित ने कथित तौर पर विनोद की हत्या की साजिश रची।

जिम ट्रेनर सुमित ने विनोद की हत्या के लिए पंजाब के एक ट्रक ड्राइवर देव सुनार से संपर्क किया था। ट्रक ड्राइवर को 10 लाख रुपये नकद देने की पेशकश की गई थी। वह मान गया। फिर एक पिकअप वैन का इंतजाम किया गया और देव सुनार ने 5 जनवरी, 2021 को पिकअप से विनोद की कार में टक्कर मार दी। विनोद को गंभीर चोटें आईं, लेकिन वह बच गया।

फिर इसके बाद सुमित और विनोद की पत्नी निधि ने विनोद की हत्या के लिए दूसरी कोशिश करते हुए फिर देव सुनार को विनोद के घर भेजकर एक्सीडेंट मामले में केस वापिस लेने की बात कही , जब विनोद नही माना तो देव ने विनोद की गोली मारकर हत्या कर दी ।

विनोद भरारा की हत्या के कुछ समय बाद दोनों आजाद थे यहां तक कि निधि ने अपने बच्चो को ऑस्ट्रेलिया उनके चाचा के पास भेज दिया , निधि सुमित के साथ मनाली गुलछर्रे उड़ा रही थी लेकिन उन्हें यह पता नही था पुलिस अभी उन पर पूरी निगाह बनाये हुए है आखिर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया , फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!