Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

7 दिन, 3 गोलीबारी और 3 की जानें गई, महाराष्ट्र में नहीं थम रहा क्राइम

महाराष्ट्र में एक बार फिर से गोलीबारी की घटना की खबर आई है. इस बार पुणे के औंध इलाके में रहने वाले एक सर्राफा व्यापारी को निशाना बनाया गया. फायरिंग करने वाले शख्स ने खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. पीड़ित और आरोपी दोनों दोस्त बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि पैसे के विवाद को लेकर एक शख्स ने की पुणे के रहने वाले सर्राफा व्यपारी आकाश जाधव को गोली मार दी है. बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी दोस्त थे. इसे बाद से व्यवसायी की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि जाधव पर फायरिंग करने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुणे पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ठायं-ठायं! साथ चलाई फेसबुक लाइव, फिर निकाली रिवाल्वर और शिवसेना नेता पर चला दी गोली

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी रिक्शाचालक है, जबकि पीड़ित सराफा व्यवसायी. पीड़ित आरोपी के साथ एक साथ रिक्शे में औंध इलाके में पहुंचे थे. वही पर पैसे को लेकर हुए विवाद हुआ तो आरोपी ने जाधव को गोली मार दी. गोली मारने के बाद आरोपी कुछ दूर तक गया और उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

7 दिन, 3 गोलीबारी और 3 की जानें गई, महाराष्ट्र में नहीं थम रहा क्राइम

सीनियर इंस्पेक्टर बालाजी पांढरे ने बताया कि शुक्रवार को मुंबई के दहिसर हुए गोलीबारी जैसी ही पुणे में यह घटना हुई है. मुंबई में फेसबुक लाइव के दौरान शिवसेना (यूबीटी) के नेता अभिषेक घोसालकर को उसके दोस्त मौरिस ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं 2 फरवरी को संपत्ति विवाद में शिवसेना के कल्याण के लोकल नेता को बीजेपी विधायक ने थाने में सरेआम गोली मार दी थी. महाराष्ट्र में एक हफ्तें में गोलीबारी की यह तीसरी घटना है.

Tags: Crime News, Maharashtra

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!