Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

32 की उम्र में हुआ रिश्‍ता, होने वाली वाइफ को रिझाने के लिए कर बैठा ऐसा काम, परिवार में छा गया मातम

हाइलाइट्स

हैदराबाद के इस युवक का 32 साल की उम्र में हाल ही में रिश्‍ता तय हुआ था.
हैदराबाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर पेश मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

नई दिल्‍ली. लोग अपनी प्रेमिका या होने वाली वाइफ को रिझाने के लिए क्‍या कुछ नहीं करते. हैदराबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक को इस चक्‍कर में अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. हैदराबाद में 32-वर्षीय कारोबारी की एक निजी दंत चिकित्सालय में कथित तौर पर कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा प्रक्रिया के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि कारोबारी की हाल में सगाई हुई थी और अगले महीने शादी होनी थी, जिसके चलते वह यह उपचार कराने दंत चिकित्सालय पहुंचा था. इसने बताया कि वह ‘स्माइल डिजाइनिंग’ नामक एक प्रक्रिया के लिए 16 फरवरी को क्लिनिक आया था.

पुलिस के मुताबिक, इस प्रक्रिया के हिस्से के रूप में कारोबारी को बेहोश करने के लिए एनेस्थीसिया दिया गया, जिसके बाद उसने दर्द की शिकायत की और दंत चिकित्सकों द्वारा गोलियां दी गईं. बाद में उसने पेट दर्द की शिकायत की और शौचालय गया, जहां वह बेहोश होकर गिर गया. जुबली हिल्स पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें:- नहीं होगा यकीन! सिर्फ ₹ 60 में मटन थाली का उठा सकते हैं लुत्‍फ, लगती हैं लंबी लाइनें, कहां है ये रेस्‍टोरेंट? जानें

32 की उम्र में हुआ रिश्‍ता, होने वाली वाइफ को रिझाने के लिए कर बैठा ऐसा काम, परिवार में छा गया मातम

क्‍लीनिक पर मुकदमा दर्ज
मृतक के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि एनेस्थीसिया की अधिक खुराक और दंत चिकित्सक की लापरवाही के कारण उसके बेटे की मौत हुई. पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर दंत चिकित्सालय के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि दंत चिकित्सकों ने अपनी ओर से किसी भी लापरवाही से इनकार किया. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण की पुष्टि हो सकेगी.

Tags: Crime News, Hyderabad News, Hyderabad police

0
32 की उम्र में हुआ रिश्‍ता, होने वाली वाइफ को रिझाने के लिए कर बैठा ऐसा काम, परिवार में छा गया मातम

In Samastipur Bihar 100 people fell ill

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!