Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

1 साल का प्यार फिर छोटी सी बात पर इंकार, प्रेमी ने खरीदी पिस्टल, बीच सड़क कर दिया बड़ा कांड

लखीसराय. बिहार में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली किशोरी पर जानलेवा हमला करते हुए उसे दिनदहाड़े गोली मार दी गई. गोलीबारी की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब किशोरी रोज की तरह ही स्कूल जा रही थी. इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि लड़की के प्रेमी ने ही अंजाम दिया सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में पिस्टल से गोली मार दी.

घटना वीरूपुर थाना क्षेत्र के पाली पंचायत के कमरपुर की है. 11वीं की छात्रा जब स्कूल जा रही थी उसी वक्त घात लगाए सनकी आशिक ने सिर में गोली मार दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वीरूपुर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए  बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

ज़ख्मी छात्रा की पहचान करमपुर निवासी मुकेश महतो की पुत्री नीलम कुमारी के रूप में हुई है जबकि उसके प्रेमी की पहचान करमपुर निवासी रामइकबाल महतो के पुत्र रहिश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा के साथ  गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि दोनों के बीच बीते करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़का उत्तर प्रदेश के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था.

सोमवार को ही वह अपने गांव कमरपुर लौटा था और अपनी प्रेमिका नीलम को लेकर उत्तर प्रदेश जाने की तैयारी में था और लगातार प्रेमिका पर साथ चलने का दबाव बना रहा था. वहीं दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग का विरोध लड़की के परिजन लगातार कर रहे थे, जिससे नाराज प्रेमी ने सात हजार में देशी कट्टा और कारतूस खरीदा फिर प्रेमिका की हत्या करने की प्लानिंग कर दी और मंगलवार को सरेआम घटना का अंजाम दे डाला.

मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर ली गई है. छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद आत्महत्या का प्रयास किया था लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Bihar News, Love affair

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!