Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

1 सप्ताह तक रेप-पिटाई, फिर गर्म दाल से उधेड़ी खाल… बंगाल की लड़की से दिल्ली में बलात्कार

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की एक लड़की के साथ दिल्ली में हैवानियत की घटना सामने आई है. पुलिस ने कहा कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली एक महिला के साथ उसके दोस्त ने एक सप्ताह तक कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे पीटा और गर्म दाल डालकर प्रताड़ित किया. आरोपी की पहचान पारस (28) के रूप में हुई है, उस पर बलात्कार, अप्राकृतिक यौनाचार और चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी दोस्त को दो फरवरी को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस ने बताया कि महिला दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में राजू पार्क में किराए के मकान में पारस के साथ करीब एक महीने से रह रही थी. पुलिस के मुताबिक, घटना 30 जनवरी को सामने आई, जब नेब सराय पुलिस स्टेशन को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि एक महिला को उसका पति पीट रहा है. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, महिला को बचाया और एम्स पहुंचाया. जब महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब उसके शरीर पर चोट के करीब 20 निशान थे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, जब पुलिस ने मामले के बारे में पूछताछ की, तो पीड़िता ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली है और फोन पर आरोपी के संपर्क में आई थी. अधिकारी ने कहा कि उसने पारस से दोस्ती की और पिछले 3-4 महीनों से उसके संपर्क में थी. अधिकारी ने कहा कि महिला को जनवरी के पहले सप्ताह में बेंगलुरु पहुंचना था क्योंकि उसे घरेलू नौकरानी की नौकरी मिल गई थी. चूंकि उसकी ट्रेन दिल्ली से होकर जाने वाली थी, उसने रुकने और पारस से मिलने का फैसला किया, जिसने उसे यहीं रुकने के लिए कहा और उसे नौकरी खोजने में मदद करने का आश्वासन भी दिया. अधिकारी ने बताया कि उसके आश्वासन पर वह राजू पार्क में किराए के मकान में उसके साथ रहने लगी.

1 सप्ताह तक रेप-पिटाई, फिर गर्म दाल से उधेड़ी खाल... बंगाल की लड़की से दिल्ली में बलात्कार

अधिकारी ने पीड़िता के हवाले से कहा कि जैसे-जैसे दिन बीतते गए आरोपी ने कथित तौर पर उसे पीटना शुरू कर दिया और यहां तक कि एक हफ्ते तक उसका यौन उत्पीड़न भी किया. अधिकारी ने बताया कि एक बार तो पारस ने कथित तौर पर उसके ऊपर गर्म दाल भी डाल दी, जिससे वह जल गई. महिला की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने 30 जनवरी को भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 376 (बलात्कार) और 377 (सोडोमी) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की और 2 फरवरी को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि पारस उत्तराखंड का रहने वाला है और यहां एक भोजनालय में रसोइया के रूप में काम करता था. उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है.

Tags: Brutal rape, Crime News, Delhi news, West bengal

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!