Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

शिक्षा से श्रेष्ठ समाज का निर्माण होता है : टीकाराम जूली ,नेता प्रतिपक्ष

शिक्षा से श्रेष्ठ समाज का निर्माण होता है : टीकाराम जूली ,नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपक्ष एवं अलवर ग्रामीण विधायक टीकाराम जूली ने कहा कि शिक्षा पाने का लक्ष्य केवल सरकारी या निजी विभाग में रहकर कार्य करना नहीं वरन् श्रेष्ठ समाज की रचना में सक्रिय भूमिका का निर्माण करना है।


उन्होंने कहा कि प्रतिभाओं के सम्मान से विद्यार्थियों को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।
जूली रविवार को मालाखेड़ा के लक्ष्मी मैरिज होम में अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण समाज एवं विकास समिति की ओर से आयोजित तहसील एवम नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह, प्रतिभावान प्रतिभाओं और बुजुर्गों के सम्मान पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर ऐसे आयोजन समाज को आगे बढ़ाने की दिशा में मील के पत्थर साबित होते हैं।
उन्होंने कहा कि पहले और अब की शिक्षा में बहुत अंतर आ गया है पहले संसाधनों का अभाव था अब इंटरनेट की दुनिया से शिक्षा क्रांति में भी बड़े परिवर्तन आए हैं जिसका लाभ विश्व के किसी भी कौने में बैठकर हम प्राप्त कर सकते हैं।


कार्यक्रम की शुरूआत भगवान श्री गणेश और श्री विश्वकर्मा जी के पूजन से हुई।
इससे पूर्व नेता प्रतिपक्ष और अलवर ग्रामीण विधायक टीकाराम जूली अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव में पहुंचकर लोगों के सुख दुख में शामिल हुए।


इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष हिम्मत सिंह चौधरी, रामपाल जाँगिड़, घनश्याम पॅवार, संजय हर्षवाल, ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र सावित्री मीना, मांगीलाल, विष्णु,इंद्रमल मीणा, डॉ गौरव यादव,हरकेश मीणा, मदनलाल,खेमचन्द, सोहनलाल, सुरेशचन्द जाँगिड़, अशोक कुमार जॉगिड़, बनवारीलाल जॉगिड़ सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!