Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

शादी में शामिल होने पड़ोसी के घर गई थी बेटी, वापस लौटी तो मां-बाप के पैरों तले खिसकी जमीन, फिर..

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में 15 वर्षीय एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना जिला के ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है. मनचलों ने दुष्कर्म की घटना को तब अंजाम दिया जब पीड़िता गांव में ही आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी और वह अपने घर लौट रही थी.

परिजनों ने बताया कि जब वह घर लौटी तो वह बदहवास थी और उसके कपड़े खून से सने थे. पूछने पर उसने आपबीती बताई और कहा कि दो लड़कों ने उसके साथ गलत काम किया है, जिनमें से एक को वह पहचानती है. आनन-फानन में इसकी सूचना ओबरा थाना को दी गई जिसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के बाद उसकी हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है.

इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. पुलिस ने केस में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. औरंगाबाद सदर अस्पताल के अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ किशोर कुमार ने बताया कि पीड़िता जब पहुंची तो उसकी हालत काफी नाजुक थी. लेडी डॉक्टर ने उसका तुरंत इलाज किया साथ ही खून भी चढ़ाना पड़ा.

फिलहाल रेप पीड़िता की हालत में सुधार है. वो होश में है और उसकी स्थिति पहले से अच्छी है. इस घटना के बाद से पीड़िता का परिवार काफी सदमे में है और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है.

Tags: Aurangabad, Bihar News, Crime News, Gang Rape

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!