Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

शादी की तैयारी में था दूल्हा तभी बारात में हुआ कुछ ऐसा कि होने लगी फायरिंग, भाई को लगी गोली ara crime news goons did firing in wedding ceremony brother of groom injured – News18 हिंदी

रिपोर्ट : चंदन कुमार

आरा. देश में इन दिनों शादी का सीजन है. रोजाना कई जोड़े फेरे लेकर नए जीवन की शुरूआत कर रहे  लेकिन इस दौरान कई जगहों से शादी समारोह में होने वाली फायरिंग की भी खबरें लगातार सामने आती है. ऐसा ही कुछ मामला बिहार के आरा से सामने आया है, जहां शादी समारोह में फायरिंग हुई और गोली बारात आये एक युवक को गोली लग गई, खास बात ये है कि गोली जिस शख्स को लगी वो कोई और नहीं बल्कि दूल्हे का भाई ही थी, जिसको इलाज के लिए आरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि बक्सर जिले के मठिला से दिनेश उपाध्याय के बेटे मोनू उपाध्याय की शादी की बारात छोटकी सिंगही में सुरेश चंद्र पांडे के घर आई हुई थी जहां की उनकी बेटी अनन्या के साथ प्रभाकर उर्फ मोनू की शादी समारोह चल रहा था. इसी दौरान एक युवक को समियाना में नाच के दौरान गोली लग गई. जानकारी के मुताबिक बारात में नाच आया था जिसमें एक युवक का नर्तकी से विवाद हो गया, फिर क्या था के बाद युवक ने कमर से पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी गली.

चलाई गई गोली सामियाना में बैठे दूल्हे के चचेरे भाई संतोष कुमार उपाध्याय को लग गई. घटना के बाद शादी समारोह में अफरातफरी मच गई और उसको आनन-फानन में इलाज के लिए आरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंची लेकिन तब तक गोली मारने वाला युवक वहां से फरार हो चुका था. घटना के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

दूल्हे के भाई को गोली लगने के बाद शादी का माहौल मातम में तब्दील हो गया और लोग इधर-उधर भागने लगे. बताते चलें कि लगातार शादी समारोह में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, वहीं घायल का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि मरीज की स्थिति अभी स्टेबल है एक बुलेट शरीर के अंदर फंसा हुआ है जिसको निकालने का प्रयास किया जा रहा है. मरीज अभी ठीक है. घटना के संदर्भ में भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि शादी समारोह में एक युवक को गोली लगी है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: ARA news, Bhojpur news, Crime In Bihar, Crime News

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!