Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

शातिर चोर, किराए पर कट्टा लेकर करते थे चोरी, पुलिस ने गिरोह का किया भंडाफोड़, 11 गिरफ्तार

उधव कृष्ण/पटना. पीरबहोर थाना ने बिरला मंदिर के पास स्थित ज्योति सिंथेटिक्स और अशोक राजपथ स्थित सस्ता खादी भंडार से करीब 18 लाख के कपड़े की चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इसमें 6 चोर, 3 दुकानदार और 2 हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से करीब 4 लाख के कपड़े, एक रिवॉल्वर, 8 देसी कट्टे, 2 राउंड कारतूस और एक पिकअप गाड़ी बरामद की गई है. बता दें कि चोरी की दोनों घटनाओं को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया था. गिरफ्तार अपराधी किराए पर हथियार लेकर घटना को अंजाम देने के बाद फिर वापस कर देते थे.

गिरोह का सरगना न्यू पुरंदरपुर का रहने वाला रितुल और उसका भाई रिशु है. दोनों ने पुलिस को बताया कि उसका गिरोह जक्कनपुर के रौशन और रोहित से 1500 रुपए प्रतिदिन के किराये पर देसी कट्टा लेते थे. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लौटा दिया करते थे.

यह भी पढ़ें- Narak Chaturdashi fast: नरक से चाहते हैं मुक्ति? तो भगवान भोलेनाथ को अर्पण करें लौंग, जानें महत्व और डेट

कपड़े खरीदने वाले भी गिरफ्तार
गिरफ्तार होने वाले चोरो में न्यू पुरंदरपुर के रितुल कुमार और उसके सहोदर भाई रिशु कुमार के साथ ही जक्कनपुर का अमित कुमार, जक्कनपुर का ही रिशु कुमार, मीठापुर का राहुल कुमार और शुभम कुमार शामिल है. इनसे चोरी का कपड़ा खरीदने वाले अमित इंटरप्राइजेज के मालिक चांदपुर बेला के राहुल कुमार, साईं वस्त्रालय के रामकृष्ण नगर के रहने वाले शंकर कुमार और जगदेव पथ के मनीषा वस्त्रालय के मालिक अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि रितुल और रिशु द्वारा किराये पर हथियार लेने के खुलासे के बाद ही पुलिस ने रोहित और रौशन को धर दबोचा. रौशन के घर से ही आठ कट्टा और दो राउंड कारतूस बरामद हुए. डीएसपी टाउन अशोक कुमार ने बताया कि इन हथियारों में चार हथियार चालू हालत में हैं. वहीं, सत्या नाम का एक अन्य हथियार तस्कर फरार चल रहा है. जक्कनपुर थाने की पुलिस उसे भी तलाश कर रही है. 21 नवंबर 2023 को चोरों ने बिरला मंदिर के पास स्थित एक कपड़े की दुकान में चोरी की थी. यहां चोरों ने करीब 03 लाख के कपड़े चुराए थे. वहीं, 25 जनवरी की देर रात बीएन कॉलेज के पास स्थित सस्ता खादी भंडार से 15 लाख के कपड़े की चोरी हुई थी. कुछ और दुकानदारों के नाम सामने आए है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime News, Local18, PATNA NEWS

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!