Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

लव मैरिज का खौफनाक अंत, ससुराल पहुंची दुल्हन पर बरसाई गोलियां, पिता-भाई समेत 3 की मौत

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर की घटना हुई है. मामला जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के आहोक गोबिंदपुर का है जहां प्रेम, विवाह और पारिवारिक विवाद में हुई खूनी संघर्ष की बड़ी घटना में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. इस घटना में जहां एक पक्ष के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है वहीं दूसरे पक्ष से भी एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है जिसका इलाज बेगूसराय में चल रहा है.

इस घटना में एक ही परिवार के पिता-पुत्र और बहन (दुल्हन) की गोली मेरे जाने से उसकी मौत मौके पर हो गई है. पीड़ित पक्ष का कहना है कि लड़की और लड़का आपस में प्रेम करते थे. बाद में दोनों के एक साथ पकड़े जाने पर उनकी शादी मंदिर में दोनों की मर्जी से की गई थी लेकि घरवालों के बहकावे में आकर लड़का लड़की को रखने से इंकार कर रहा था जिसके कारण पिछले डेढ़ साल से विवाद चल रहा था.

लड़की पक्ष का कहना है कि लड़का पक्ष के द्वारा 15 लाख रुपया की मांग की गई थी जिसके बाद ही लड़की को रखने की बात कही गई थी. इसी सिलसिले मे 15 लाख रुपया जमा हो जाने के बाद परिवार के लोग लड़का पक्ष के यहां लड़की को लेकर गए थे. इसी दौरान लड़का पक्ष लड़की को रखने से इंकार कर दिया जिसके बाद 15 लाख रुपया लेने के बाद एक के बाद एक तीनों लोगों को गोली मार दी गई जिसमें पिता-पुत्र और लड़की शामिल हैं. बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष को जानकारी मिली थी कि लड़का के बड़े भाई की शादी रविवार को होने जा रही है.

लड़की पक्ष के द्वारा ये सोचा गया कि इसी बहाने उनकी लड़की भी उस घर में रहने लग जाएगी जिसके कारण वो लोग पैसा और लड़की को लेकर गए थे पर होनी को कुछ और मंजूर था. लड़की को ससुराल में बसाने की तमन्ना अधूरी ही नहीं रह गई बल्कि एक साथ तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या के इस मामले में लड़की के ससुर, पति सहित परिवार के अन्य लोग शामिल थे, ऐसा दूसरे पक्ष का आरोप है. घटना के बाद लड़का पक्ष के सभी लोग घर से फरार हो गए हैं. मृतकों की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर श्रीनगर निवासी 60 वर्षीय उमेश यादव, 25 वर्षीय राजेश यादव और बेटी 21 वर्षीय नीलू कुमारी के रुप में हुई है.

ट्रिपल मर्डर की इस घटना से गांव में तनाव बरकरार है. मौके पर एसपी मनीष, डीएसपी बिनय कुमार राय थाना थाना प्रभारी दीपक कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल ने पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. इस मामले में एसपी मनीष ने बताया कि मौके से तीन डेड बॉडी बरामद किया गया है. गावंवालों के जानकरी के हिसाब से मृतका की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी. चुकी बहू को ससुरालवालों द्वारा स्वीकार नहीं किया जा रहा था इसलिए वो लोग यहां आये थे और वो इस घर की पुत्र वधु थी जो अपने परिवार के साथ यहां आई थी, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. एसपी ने बताया कि एक अन्य के घायल होने की सूचना मिली है जिसकी जांच की जा रही है.

Tags: Begusarai Crime News, Bihar News, Triple Murder

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!