Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

रात रात भर यह पार्टियां चलती है यहां तक कि इन पार्टियों में शराब के अलावा ड्रग्स और सांपो के जहर का भी नशे के रूप में इस्तेमाल होता है….

दिल्ली

कुछ युवाओ द्वारा रेव पार्टी में गुलछर्रे उड़ाए जाते है , नशे की हालत में जमकर डांस करते है , रात रात भर यह पार्टियां चलती है यहां तक कि इन पार्टियों में शराब के अलावा ड्रग्स और सांपो के जहर का भी नशे के रूप में इस्तेमाल होता है फिर तेज आवाज में बजने वाले डीजे की धुन पर रात भर नाचते हैं ..इन पार्टियों में नशे की सप्लाई का भी एक बड़ा रैकेट होता है जिसमे बिगबॉस फेम एलविश भी फंसे हुए है उन पर एक रेव पार्टी में सांप के जहर सप्लाई के आरोप लगे है ।

रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है.नोएडा पुलिस ने जयपुर FSL को सैंपल भेजे थे. FSL जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. FSL रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है.
फेमस यूट्यूब एल्विश यादव समेत सपेरों के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. एनजीओ पीएफए द्वारा FIR दर्ज कराई थी, सपेरों को जेल भेजा था. साथ ही सपेरों के कब्जे से बरामद हुआ सांपों के जहर को जांच के लिए FSL लैब भेजा गया था.

रेव पार्टियों की प्लानिंग और आयोजन करने के लिए आयोजक कोड भाषा का इस्तेमाल करते हैं. साथ ही इस पार्टी में बुलाने के लिए भी कोड भाषा का ही इस्तेमाल होता है. रेव पार्टियों में गैरकानूनी नशा किया जाता है, इसी वजह से ऐसे इलाकों का चयन किया जाता है जिसकी भनक पुलिस को ना लगे.

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!