Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

रात में कपल ने कार को द‍िया हाथ, पत‍ि ने लड़की देख लगाया ब्रेक, फ‍िर ऐसा क्‍या हुआ हसबैंड-वाइफ कोस रहे क‍िस्‍मत

नवीन निश्चल
द‍िल्ली में एक पत‍ि-पत्‍नी थाने में बैठकर अपनी क‍िस्‍मत को कोस रहे हैं क‍ि उन्‍होंने आखिरकार रात को अपनी कार क्‍यों रोकी. असल में हसबैंड और वाइफ दोनों घूमने के ल‍िए निकली उनकी शाम अच्‍छी न‍िकली लेक‍िन रात में उनके साथ इतना बड़ा कांड हो जाएगा इसके बारे में उन्‍होंने कभी सोचा नहीं था. रात में एक कपल को सड़क पर खड़े देखकर पत‍ि ने लड़की को देखकर कार की ब्रेक और उनकी लिफ्ट दे दी. लेक‍िन जिस कपल को लिफ्ट दी उन्‍हें अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने से पहले पत‍ि-पत्‍नी को लूट ल‍िया. यह मामला वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी इलाके का है.

द‍िल्‍ली पुलिस के अनुसार, पत‍ि-पत्‍नी के लिफ्ट देने के बाद रास्ते में कार सवार बाथरूम के लिए उतरा था. उसी दौरान लिफ्ट लेने वाले कपल ने मौके का फायदा उठाया और गाड़ी चोरी करके वहां से भाग गया. जनकपुरी पुलिस ने गाड़ी चुराकर भागे बंटी और बबली को सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पकड़ लिया है. इनकी पहचान संदीप मुन्ना और रीना के रूप में हुई है. दोनों पालम इलाके के रहने वाले हैं. उत्तम नगर में फ्लैट लेकर अलग से रहते हैं. इनके पास से चुराई गई कार और कार में रखा हुआ लैपटॉप भी बरामद कर लिया गया है.

डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 22 फरवरी की रात करीब 10:45 बजे इस मामले की सूचना जनकपुरी पुलिस को मिली थी. पीड़ित ने बताया कि वह अपनी कार से जा रहा था. रास्ते में एक कपल ने उससे हेल्प मांगी और गाड़ी में लिफ्ट देने के लिए कहा, क्योंकि रात का समय था. पत‍ि-पत्‍नी ने उनकी रिक्वेस्ट पर दोनों को अपनी गाड़ी में लिफ्ट दे दी. कुछ दूर जाने के दौरान वह गाड़ी रोक करके बाथरूम के लिए निकलकर बाहर गया. इसी दौरान उसकी गाड़ी चोरी करके वहां से फरार हो गए. उस कार में पीड़ित का लैपटॉप भी रखा हुआ था.

इस मामले की सूचना मिलने पर एसीपी सुमा मडडा की देखरेख में एसएचओ यशपाल सिंह, एसआई विक्रांत, एएसआई नरेंद्र की टीम ने छानबीन शुरू की. सीसीटीवी फुटेज के अलावा टेक्निकल सर्विलांस की भी मदद ली गई. कई दिनों की मशक्कत के बाद इन बंटी बबली के बारे में पुलिस को जानकारी मिल गई. पहले पुलिस ने संदीप मुन्ना को पकड़ा, उसके पास से चुराई गई कार को बरामद किया. उसके बाद उसकी निशानदेही पर उसकी गर्ल फ्रेंड रीना को पकड़ा गया और उसके पास से पुलिस ने लैपटॉप बरामद किया.

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ से पता चला कि संदीप 10th क्लास पास है और रीना सातवीं क्लास तक पढ़ी है. यह लोग आपस में गहरे दोस्त हैं. उत्तम नगर इलाके में फ्लैट किराए पर लेकर रहते हैं. शराब के आदी हैं, इनकम ऑफ सोर्स इतना नहीं है कि वह अपनी लाइफ स्टाइल को बढ़िया से जी सकें. पुलिस को इन्होंने यह भी बताया कि जिस फ्लैट को उन्होंने उत्तम नगर में रेंट पर लिया है उसका किराया भी नहीं दे पा रहे थे. उससे उबरने के लिए उन्होंने कार चोरी की प्लान की इसके लिए ऐसी गाड़ी को रोका जिसमें एक ही सख्स था और फिर वह रास्ते में मौका मिलते ही गाड़ी चुरा लिया.

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!