Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

मुंबई में फेसबुक लाइव के दौरान शिवसेना नेता की हत्या मामले की जांच क्राइम ब्रांच को

मुंबई में शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या के मामले की जांच अब क्राइम ब्राच करेगी. मुंबई पुलिस ने यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है. मुंबई पुलिस के डीसीपी (जोन 11) दत्ता नलवाडे ने बताया कि मामले को आगे की जांच के लिए मुंबई पुलिस अपराध शाखा को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों घायलों ने ही दम तोड़ दिया. घटना की जांच चल रही है.

दहिसर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस की ओर से 2 अलग-अलग मामले दर्ज किए जा रहे हैं. एक एफआईआर शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोषालकर की हत्या के लिए और दूसरी एडीआर (एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट) मौरिस नोरोन्हा की आत्महत्या के लिए दर्ज की गई है.

मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी राज तिलक रोशन ने बताया कि एमएचबी पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में गोलीबारी की एक घटना हुई है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है और आगे की जांच क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है. एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. क्राइम ब्रांच के अधिकारी जांच करेंगे. उन्होंने बताया कि पहली नजर में यह ऐसा लगता है कि इन दोनों के बीच किसी तरह की प्रतिद्वंद्विता थी और इसीलिए यह घटना घटी.

बता दें कि गुरुवार की शाम मुंबई में शिवसेना- यूबीटी के नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हमलावर ने अभिषेक पर कई गोलियां चलाईं, जिनमें से उन्हें तीन गोली लगीं. अभिषेक को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. घटना के कुछ समय बाद ही हमलावर ने भी खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. घटना के समय अभिषेक हमलावर के साथ बैठकर फेसबुक लाइव कर रहे थे.

Tags: Big crime, Mumbai crime, Mumbai News, Shiv sena

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!