Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

मर्डर के बाद बवाल, भीड़ ने पुलिस वैन में लगाई आग, जान बचाने के लिए करनी पड़ी फायरिंग navgachia police public clash mob did attack on police sets vehicles on firing firing also did – News18 हिंदी

रिपोर्ट- विकास कुमार सिंह

भागलपुर. बिहार के भागलपुर में पुलिस की पब्लिक के साथ जमकर भिड़त हुई है. मामला भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया का है जहां लापता महिला का शव मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए. इस दौरान गांव के लोगों ने जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस को भी भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा. देखते ही देखते आक्रोशित लोगों ने गाड़ी में आग लगा दी.

दरअसल, शुक्रवार को महिला शोभा देवी दूध बेचने के लिए निकली थी, इसके बाद से वह लापता हो गई. परिजनों ने पुलिस से लिखित शिकायत भी की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. गुमशुदगी के दो दिन बाद मृतक शोभा देवी का लाश रंगरा गांव से बरामद हुई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन सहित कई बाइकों में आग लगा दी. हंगामा इतना बढ़ गया है कि पुलिस को अपनी जान बचाने के लिए हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी.

स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. घटना के बाद नवगछिया एसपी पूरण झा, नवगछिया एसडीपीओ सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है साथ ही हालात पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. एसपी ने कहा कि इस मामले में अगर संबंधित थाने को दोषी पाया जाएगा तो निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि गांव में सीसीटीवी लगा है जिस कारण हमें आरोपियों को पकड़ने में काफी हद तक मदद मिलेगी.

Tags: Bhagalpur news, Bihar News, Crime In Bihar, Crime News

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!