Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

बर्थडे की सरप्राइज पार्टी, प्रेमिका को बुलाया, केक काटा फिर गिफ्ट के बहाने कर डाला बड़ा कांड

रांची. प्रेमिका के जन्मदिन पर प्रेमी ने पहले प्रेमिका से केक कटवाया और फिर जन्मदिन मनाने के बाद उसी प्रेमिका की जंगल में बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए, हत्या के अगले दिन सुबह वारदात स्थल पर जाकर पेट्रोल छिड़क उसी प्रेमिका को जलाने का प्रयास भी आरोपी प्रेमी ने किया है. पूरी वारदात राजधानी रांची के मांडर थाना क्षेत्र की है जहां सिरफिरे आशिक ने इस घटना को अंजाम दिया.

जुनूनी आशिक ने अपनी उस प्रेमिका की हत्या की वारदात को अंजाम दिया जिसे वो अपनी जान से ज्यादा प्यार करता था. इस वारदात को उसने सिर्फ इस लिए अंजाम दिया जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे. पुलिस ने हत्या की घटना को अंजाम देने वाले इस सनकी आशिक अवनीश को गिरफ्तार कर लिया है.

जिस दिन था जन्मदिन उसी दिन कर दी हत्या

03 फरवरी को मांडर थाना क्षेत्र में मिन्नी कुमारी नामक युवती की हत्या की घटना सामने आई. दरअसल मांडर पुलिस को ये सूचना मिली कि जंगल में एक युवती का शव है जिसमें आग लगी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले आग बुझाई और फिर शव को रिम्स भेजा. इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस घटना की जांच में जुट गई वहीं घटनास्थल के पास से पुलिस को कई साक्ष्य भी मिले जिसमे एक जैकेट भी था. इस इस मामले की जांच में टेक्निकल सेल की मदद से भी कई अहम जानकारियां पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अवनीश कुमार को धर दबोचा. जब पुलिस ने आरोपी अवनीश से पूछताछ की तो सारा माजरा सामने आया.

आखिर क्यों की हत्या 

पूछताछ में अवनीश ने पुलिस को बताया कि उसका युवती के साथ विगत 3 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन मिन्नी की शादी तय हो गई और मिन्नी ने उस शादी का विरोध भी नहीं किया जिस कारण उसने मिन्नी की हत्या की योजना बनाई. अवनीश ने बताया कि युवती अपने मंगेतर के साथ बर्थ डे मनाने के बाद लौट रही थी. इस दौरान उसने मिन्नी को कॉल किया और फिर  उससे मुलाकात कर उसका बर्थडे मनाने का प्रस्ताव रखा.

प्रेमिका को नहीं थी प्लान की भनक

इस प्लान के तहत अवनीश अपनी प्रेमिका को लेकर मांडर इलाके स्थित जंगल चला गया. दोनों ने जंगल में जाकर केक काटा और जन्मदिन भी मनाया इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को केक भी खिलाया. जन्मदिन मनाने के बाद अवनीश ने अपनी नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए रबर के पाइप से गला दबाकर मिन्नी की हत्या का प्रयास किया. इस दौरान इसका विरोध भी मिन्नी के द्वारा किया गया तो उस दौरान अवनीश ने उस पर मुक्के से प्रहार भी किया जिससे युवती के मुंह से खून भी आया.

पुलिस कराएगी स्पीडी ट्रायल

इसके बाद अवनीश ने आखिरकार रबर के पाइप से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. मिन्नी के मुंह से जो खून गिरा था इस खून के छींटे अवनीश के जैकेट पर भी लगे थे. पुलिस ने वो जैकेट भी बरामद कर लिया है तो वही वो रबर की पाइप भी पुलिस को मिली है. मामले की जानकारी देते हुए रांची के ग्रामीण एसपी  मनीष टोप्पो ने बताया कि इस मामले की गंभीरता को देखते ही पुलिस इस मामले को स्पीडी ट्रायल के जरिए आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास करेगी.

Tags: Crime News, Girlfriend Murder, Jharkhand news, Ranchi news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!