Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

फ्लैट से मिली महिला इंजीनियर की लाश, शरीर पर जख्म के निशान, मर्डर की आशंका lady engineer dead body-found-suspiciously in-room-at-muzaffarpur-doubt of murder – News18 हिंदी

रिपोर्ट- प्रियाकं सौरव

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में सिंचाई विभाग की एक महिला अधिकारी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. फ्लैट में डेड बॉडी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला हत्या या फिर आत्महत्या का है, इसको लेकर सस्पेंस बना है. हालांकि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का बताया जा रहा है. पुलिस जांच में जुटी है.

घटना सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की अतरदह स्थित प्रजापति लेन की है. मृतका की पहचान लखीसराय जिले की रहने वाली 24 वर्षीय महिमा कुमारी के रूप में हुई है. वो सिंचाई विभाग में SDO थी. मुजफ्फरपुर के रामदयालु स्थित कार्यालय में उनकी नियुक्ति थी. पिछले दो साल से वो विनोद कुमार के मकान में किराए पर रह रही थीं. सूचना मिलने पर सदर थानेदार अस्मित कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

घटना की जानकारी मिलने के थोड़ी देर के बाद ही ASP टाउन भानु प्रताप सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया जिसके बाद फ्लैट का दरवाजा खुला पाया गया. महिला इंजीनियर की हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फारेंसिक टीम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. इधर महिमा के परिवारवालों को इस घटना की सूचना दे दी गई है.

पुलिस ने घटना के बाद महिमा का मोबाइल जब्त कर लिया है. ASP टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फूटेज को भी खंगाला जा रहा है. जानकारी के मुताबिक महिला के शरीर के कई हिस्सों में जख्म के निशान मिले हैं, ऐसे में उसकी हत्या की भी आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है.

Tags: Bihar News, Crime News, Muzaffarpur news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!