Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

फायरिंग की घटना से सहमा पटना, व्यवसायी पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ चलाईं गोलियां goons did massive firing on business person at city area of patna in day light – News18 हिंदी

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधियों द्वारा आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है बावजूद इसके पुलिस प्रशासन इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला खाजेकला थाना क्षेत्र के हजारी मोहल्ले का है, जहां रंगदारी नहीं दिए जाने पर दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने शीशा कारोबारी के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया.

इस दौरान हथियारबंद अपराधियों ने शीशा कारोबारी को ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की. हालांकि अपराधियों द्वारा किए गए इस जानलेवा हमले में शीशा कारोबारी बाल-बाल बच गया. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित कारोबारी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुट गई है.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर खाजेकला के कन्हैया टोला निवासी पीड़ित शीशा कारोबारी मोहम्मद चांद ने बताया कि हजारी मोहल्ला स्थित वह अपने कारखाने के आगे बैठे थे. इसी दौरान दो की संख्या में अपराधी आ धमके, और उन्हें टारगेट कर उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. पीड़ित कारोबारी ने बताया कि वह किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भागने में सफल हुए. पीड़ित कारोबारी ने बताया कि किसी मोहम्मद चांद नामक शख्स ने उनसे मोबाइल फोन पर 5 लाख रंगदारी की मांग की थी, और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी चेतावनी दी थी.

पीड़ित कारोबारी की मानें तो दो अपराधियों में एक अपराधी अपने चेहरे पर मास्क लगाए था. मौके पर मौजूद खाजेकला थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. थानाध्यक्ष ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किए जाने की भी पुष्टि की है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा शीशा कारोबारी के ऊपर किए गए इस जानलेवा हमले और अंधाधुंध फायरिंग की इस घटना से इलाके में अफरा तफरी मच गई

Tags: Bihar News, Crime News, PATNA NEWS

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!