Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

‘पैसा पहुंचा जाना वरना’, पहले रंगदारी मांगी फिर ताबड़तोड़ बरसाई गलियां, दहशत में व्यवसायी goons did firing and stone plating on businessman house at bihta area for extortion money – News18 हिंदी

पटना. पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कोहराम मचाया है. खबर बिहटा इलाके से है जहां बिहटा मैं अपराधियों ने व्यवसायी के घर पर चढ़कर दर्जनों राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों द्वारा व्यवसायी से रंगदारी मांगने और व्यवसायी द्वारा रंगदारी नहीं दिए जाने की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया.

फायरिंग की घटना में अपराधियों की गोली से व्यवसायी बाल-बाल बच गया. इस घटना के बाद से व्यवसायी का पूरा परिवार दहशत में है. दरअसल सोमवार की रात बिहटा में जिनपुरा मार्ग में मुर्गीयचक के समीप अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और दो लाख रुपए की रंगदारी नहीं मिलने पर जमीन और होटल कारोबारी के घर पर चढ़कर गोलीबारी और तोड़फोड़ की. व्यव्सायी और उनके परिवार इस कांड में बाल-बाल बचे हैं. गोलीबारी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से तीन कारतूस को बरामद किया. सीसीटीवी फुटेज के आधाक पर बिहटा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल सकी है. इसको लेकर बिहटा मुर्गीयचक निवासी सह व्यवसायी अमरेंद्र उर्फ़ मंटू कुमार ने बिहटा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसमें जिनपुरा निवासी सौरभ कुमार सहित आधा दर्जन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की नीयत से घर पर चढ़कर गोलीबारी और तोड़फोड़ करने का केस दर्ज करवाया है.

पुलिस इस मामले में सीसीटीवी के आधार पर छापेमारी कर रही है. सीसीटीवी के आधार पर गोलीबारी करने वाले लोगों की भी पहचान करने में जुट गई है, साथ ही नामजदों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, PATNA NEWS

0
‘पैसा पहुंचा जाना वरना’, पहले रंगदारी मांगी फिर ताबड़तोड़ बरसाई गलियां, दहशत में व्यवसायी goons did firing and stone plating on businessman house at bihta area for extortion money – News18 हिंदी

In Samastipur Bihar 100 people fell ill

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!