Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

पुलिस ने रात 10 बजे दी दस्‍तक, ठक-ठक की आवाज सुन खुला दरवाजा, पैरों तले खिसकी जमीन, सीधे थाईलैंड से कनेक्‍शन

पुणे. पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयास करती रहती है. पुलिस-प्रशासन के अभियान से अपराधियों के मन में खौफ रहता है और वे क्राइम करने से पहले 100 बार सोचते हैं. हकीकत यह भी है कि कई बार अपराध से जुड़ी ऐसी घटनाएं भी सामने आती हैं, जिनके बारे में आम आदमी तो क्‍या पुलिस ने भी नहीं सोचा होता है. पुणे पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा किया है. पुलिस टीम ने गुप्‍त सूचना के आधार रात के तकरीबन 10 बजे एक पॉश अपार्टमेंट में छापा मारा. हकीकत का सामना होने पर पुलिस के पैरों तले की जमीन खिसक गई. घटना का तार सीधे थाईलैंड से जुड़ गया.

जानकारी के अनुसार, पुणे पुलिस को शहर के साउथ मेन रोड पर स्थित एक हाई-फाई अपार्टमेंट में संदिग्‍ध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया और बेहद ही गोपनीय तरीके से ऑपरेशन की प्‍लानिंग की. पुलिस टीम ने रात के 10 बजे अपार्टमेंट पर छापा मारा. कोरेगांव पार्क एरिया में स्थित इस अपार्टमेंट में कुछ महिलाओं द्वारा देह व्‍यापार का रैकेट चलाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने जब रेड डाली तो वहां से थाईलैंड की महिला को हिरासत में लिया गया.

देश का सबसे अमीर भिखारी कौन है, जिसके मुंबई-पुणे में हैं आलीशान घर

थाईलैंड से सीधा कनेक्‍शन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस हवलदार रइस बेग ने कोरेगांव पार्क थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. थाने में दर्ज मामले के अनुसार, पुलिस ने बुधवार रात को तकरीबन 10 अपार्टमेंट में छापा मारा था. वहां थाईलैंड की एक महिला द्वारा सेक्‍स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने मामले में मुख्‍य आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. अपार्टमेंट से 2 युवतियों को रेस्‍क्‍यू भी किया गया है. दोनों लड़कियां थाईलैंड की रहने वाली बताई गई हैं.

पुलिस ने रात 10 बजे दी दस्‍तक, ठक-ठक की आवाज सुन खुला दरवाजा, फिर उड़ गए होश

युवतियों को झांसा देकर बुलाया इंडिया
मामले की जांच कर रहे इंस्‍पेक्‍टर चेतन मोरे ने बताया कि अपार्टमेंट से हिरासत में ली गईं तीनों महिलाएं थाईलैंड की रहने वाली हैं. उन्‍होंनक बताया कि ये सभी बिजनेस वीजा पर भारत आई थीं. मुख्‍य आरोपी महिला पर आरोप है कि उन्‍होंने दोनों युवतियों को ब्‍यूटी पार्लर में काम करने के बहाने थाईलैंड से इंडिया बुलाया था. बाद में उनसे देह व्‍यापार कराया जाने लगा. स्‍थानीय कोर्ट ने आरोपी महिला को 19 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. वहीं, कोरेगांव पार्क थाना मामले की जांच कर यह पता लगाने का प्रयास कर रहा है कि इसकी जड़ें दूर तक तो नहीं फैली हैं.

Tags: Crime News, Pune news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!