Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

‘पापा मैं तुम्हारी नहीं सुनूंगी, मनमर्जी करूंगी…’ सुनते ही बौखला गया लड़की का पिता, फिर जो हुआ वो दर्दनाक था

(सत्यजीत घोष), रायगढ़/रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से बड़ी खबर है. यहां एक पिता ने अपनी 21 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया. उसने बेटी को महज इसलिए मार दिया, क्योंकि वह मोबाइल पर ज्यादा बात करती थी. उसने हत्याकांड के लिए चारपाई का हत्था इस्तेमाल किया. हत्या से पहले दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई थी. पुलिस ने मृतिका के शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की घटना रायगढ़ के तमनार इलाके में 15 फरवरी की देर रात घटी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, तमनार पुलिस को गुरुवार देर रात सूचना मिली कि कंवर पारा मोहल्ले में युवती की हत्या हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिस घर मे हत्या हुई वह युवती के चाचा का घर था. पुलिस ने जांच की तो युवती की पहचान बहरतीन राठिया, उम्र 21 साल निकली. पुलिस ने तुरंत फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) टीम को भी मौके पर बुला लिया. दोनों ने हत्या वाली जगह की गहनता से जांच की और साक्ष्य इकट्ठे किए. इस मामले परिजनों के बयान लेने के बाद पुलिस ने युवती के पिता श्याम कुमार राठिया पिता सीता राम, उम्र 42 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

इस बात पर खीझ उठा पिता
बताया जाता है कि मृतिका अपने चाचा के घर ही रहती थी. उसका पिता श्याम ड्राइवरी करता था. इसलिए अक्सर कहीं और रहता था. वह 15 दिन से अपने भाई और बेटी के साथ रह रहा था. 15 फरवरी की शाम जब वह घर आया तो देखा कि उसकी बेटी बहरतीन बड़ी देर से मोबाइल पर किसी से बात कर रही है. उसने बेटी को इसके लिए टोका. लेकिन, वह नहीं मानी. कुछ देर बाद आरोपी ने फिर देखा तो बेटी मोबाइल पर बात करती मिली. ये देख उसका पारा चढ़ गया. उसके बाद उसने बेटी को डांट दिया. इसे लेकर बेटी-पिता के बीच जुबानी जंग होने लगी. दोनों ही चुप नहीं हो रहे थे.

मौके पर ही युवती की हो गई मौत
इसके बाद पिता ने आओ देखा न ताओ और सीधे खाट का हत्था बेटी के सिर पर मार दिया. वार होते ही युवती का सिर फट गया. उसके सिर से खून की धार बह निकली. सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से वह वहीं गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. मामले को लेकर तमनार के टीआई आशीर्वाद राहटगांवकर ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!