Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

नाबालिग से दरिंदगी, रेप में नाकाम हुआ तो हैवान बना मनचला, मरा समझकर छोड़ा लेकिन…miscreant tried to do rape with minor girl injured him badly after failure – News18 हिंदी

जमुई. बिहार में एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. घटना जमुई जिला की है. जिले के सिमुलतला इलाके के सुदूर गांव में 12 साल की एक नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया गया. रेप के प्रयास में असफल होने के बाद मारपीट कर उसे अधमरा छोड़ दिया गया. नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने के बाद बेरहमी से पिटाई और मरा हुआ समझ छोड़ देने का आरोप गांव के ही एक युवक ननकू तुरी पर लगा है. गंभीर स्थिति में घायल पीड़िता को इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल में रेफर कर दिया.

परिवारवालों का कहना है कि रविवार की शाम अपनी दो सहेलियों के साथ 12 साल की नाबालिग गांव के तालाब के तरफ खेलने गई थी. सहेलियों के घर चले जाने के बाद अकेली लड़की को देख शराब के नशे में गांव के ही 26 साल के युवक ननकू तुरी ने उसे तालाब के किनारे सुनसान जगह पर ले जाकर गलत करना चाहा. नाबालिग लड़की के विरोध करने पर युवक ने बेरहमी से उसके चेहरे और सिर पर पत्थर से हमला कर जख्मी कर दिया.

फिर भी आरोपी युवक का मन नहीं भरा तो गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की. इस दौरान लड़की बेहोश हो गई. नाबालिग को मरा समझकर आरोपी जब वहां से चला गया और घंटे देर बाद जब लड़की को होश आया तो घटना के बारे में अपने परिवार वाले को बताया. परिवार वालों ने इसकी सूचना सिमुलतला पुलिस को दी, वहीं गंभीर स्थिति में घायल पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़िता ने बताया कि जब उसकी सहेली घर चली गई, तब पीछे से आकर गांव का वह लड़का उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर गलत काम करना चाहा, जब वह ऐसा करने से इनकार कर दी तो पत्थर से मार मारा और फिर गला दबा दिया, वह बेहोश पड़ी रही. कुछ देर के बाद जब होश आया तो वह किसी तरह घर पहुंच कर अपने मां पिता को आपबीती बताई.

घटना के बारे में पीड़िता के पिता ने जानकारी दी कि वह देवघर में मजदूरी करता है. देवघर से जब काम कर रविवार की शाम घर लौटा तब उसको इसकी जानकारी मिली. तब वह अपनी बच्ची को लेकर सिमुलतला थाना गया. इसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए उसे अस्पताल भेजा है. वह चाहता है कि उसकी बेटी के साथ बुरा करने वाले युवक को कड़ी से कड़ी सजा मिले. सिमुलतला थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने जानकारी दी कि परिजनों के द्वारा मामले की जानकारी मिली है. घायल लड़की को परिजनों के द्वारा थाना लाया गया था. इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल भेजा गया है. पुलिस सभी बिंदुओं की छानबीन कर रही है, अभी तक परिजन द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है.

Tags: Bihar News, Brutal rape, Crime News, Jamui news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!