Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

नागौर: समलैगिक ग्रुप में एड कर हत्या का आरोपी रसूल छात्रों को भेजता था अश्लील वीडियो ..

नागौर

हत्या के आरोपी रसूल महोम्मद का घर जमीदोज

योगी सरकार की तर्ज पर हुई कार्यवाही

समलैगिक ग्रुप बनाकर छात्रों को फँसाता था आरोपी

नागौर से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां 14 दिनों से लापता छात्र यशराज की हत्या कर दी गई थी. मामले में गिरफ्तार हत्या के आरोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू घोसी का घर पुलिस और प्रशासन ने सोमवार को बुलडोजर चलवाकर जमींदोज कर दिया. लेकिन इस घटना ने सबको हैरान कर दिया , दरअसल रसूल स्कूली छात्रों को एक ग्रुप में एड कर उन्हें अश्लील वीडियो भेजता था फिर उन्हें फंसा कर समलैगिक सम्बंध बनाता था इस मे उसके साथ कई अन्य लोग भी शामिल थे , इसी के चलते इनके चंगुल में फंसे छात्र यश के समलैंगिक सम्बंध बनाने का विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गयी , हत्या के बाद रसूल ने शव को अपने घर मे ही गोबर के नीचे दबा दिया ,रसूल यहां डेयरी चलाता था ।

दरअसल कक्षा 11 में पढ़ने वाला 17 साल का नाबालिग छात्र नागौर शहर से 19 जनवरी को लापता हो गया था। पिता ने कोतवाली थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया, इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने आरोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू खां को भी हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पुछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसी ने नाबालिग छात्र हत्या की। उसके बाद शव को प्लास्टिक के कट्टे में बंद कर गोबर के ढेर में छिपा दिया था , आरोपी की निशानदेही से पुलिस ने 2 फरवरी को गोबर में गड़ा हुआ शव बरामद कर लिया। इसके बाद 3 फरवरी को नागौर शहर में हिंदू संगठनों व सामाजिक संगठनों ने धरना दे दिया। प्रदर्शन के दौरान यह मांग रखी गई कि आरोपी का घर अवैध जमीन पर बना है उस पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए। इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और प्रशासन ने 5 दिन का समय मांगा और बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया।
राजस्थान में यह संभवतया पहला मामला है जब वारदात का खुलासा होने के महज 3 दिन के भीतर आरोपी के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है. रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू खां ने सरकारी भूमि पर कब्जा करके यह मकान बना रखा था. तहसीलदार ने इस संबंध में रात को उसके घर पर नोटिस चस्पा किया था. उसके बाद दूसरे दिन प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी. करीब 2 घंटे तक यह कार्रवाई चली. इस कार्रवाई में आरोपी के पूरे घर को बुल्डोजर से मिट्टी में मिला दिया गया. इस कार्रवाई के जरिए यह संदेश देने का प्रयास किया गया है कि अब भजनलाल सरकार में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा…

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!