Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

नशे में ही… शराब मामले का समझौता करने कोर्ट पहुंच गए दोनों पक्ष, जब जज को लगी भनक तो कर दिया ये हाल…

गुलशन कश्यप/जमुई. शराब पीकर गाली-गलौज करने और शराब पीने के लिए पैसा मांगने को लेकर एक मामले में वादी और प्रतिवादी पक्ष के लोग शराब पीकर ही समझौता करने कोर्ट पहुंच गए. फिर क्या था दोनों को कोर्ट परिसर से ही हवालात पहुंचा दिया गया. दरअसल, यह मामला जमुई व्यवहार न्यायालय में बुधवार को सामने आया. जब एक मामले में समझौता करने पहुंचे दो लोगों को न्यायिक पदाधिकारी के समक्ष पेश किया गया था. लेकिन दोनों को वहां से गिरफ्तार कर हवालात भेज दिया गया.

जानकारी के अनुसार खैरा थाना में दर्ज एक मामले में समझौता करने वादी और प्रतिवादी पक्ष के लोग बुधवार को व्यवहार न्यायालय पहुंचे थे. 21 अक्टूबर 2023 को खैरा थाना में पदस्थापित चौकीदार चंद्रदेव पासवान ने शराब के नशे में मारपीट करने और शराब पीने के लिए पैसे मांगने का आरोप लगाते हुए बल्लोपुर गांव निवासी शंभू यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. 

यह भी पढ़ें- तड़का ही नहीं.. किचन में रखी ये चीज, आपके कब्ज को करेगी दूर, इम्युनिटी होगी मजबूत, जानें चमत्कारी फायदे

दोनों पर FIR दर्ज
इसी दौरान जैसे ही दोनों प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी के अदालत में पहुंचे, वहां सुनवाई कर रहे मजिस्ट्रेट को इस बात का आभास हो गया कि दोनों पक्ष के लोगों ने शराब पी हुई है. इसके बाद कोर्ट परिसर में ही ब्रेथ एनलाइजर मंगाया गया और दोनों की जांच करवाई गई. दोनों के द्वारा शराब पिए जाने की पुष्टि होने के बाद दोनों को कोर्ट से ही सीधे हवालात भेज दिया गया. शराब के मामले में शराब पीकर सुलह समझौता करने कोर्ट पहुंचे चौकीदार और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति को शराब के नशे में कोर्ट परिसर से गिरफ्तारी किए जाने का यह मामला चर्चा का केंद्र बना हुआ है. फिलहाल दोनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया है.

Tags: Bihar News, Crime News, Jamui news, Local18

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!