Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

दोस्तों के साथ ससुराल से लौट रहा था युवक, तभी अचानक सामने से आ गई मौत, तीनों की गई जान

दरभंगा. बड़ी खबर बिहार के दरभंगा से है जहां हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बाइक पर सवार तीन युवकों की हाइवा ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें तीन युवकों मो.अनवार, मों अंजर ,मो.फरहान की दर्दनाक मौत हो गयी. मौत के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने नदी से अवैध मिट्टी खनन में लगे गाड़ियों को रोकने और इस खनन में पुलिस का भी हाथ होने की बात कहते हुए कहा कि अनियंत्रित होकर चालक हाइवा गाड़ी चलाते हैं जिससे ग्रामीणों को आशंका था की हादसा होगा.

तीन लोगों की मौत के बाद लोगों ने नाराजगी जताते हुए घंटो तक सड़क जाम कर दिया, वहीं मृतक के परिजनों के लिए मुआवजा की भी मांग रखी. घटना जिले के बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के एसएच 17 स्थित बजरंग चौक की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से ससुराल कोठराम से अपने गांव आसी लौट रहा था उसी क्रम में ये हादसा हो गया. हादसा इतना दर्दनाक का था कि तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद मौके पर एसडीओ उमेश भारती और एसडीपीओ मनीष चंद चौधरी पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामले को शांत करवाया और मुआवजा की मांग को जल्द परिजन को सौंपने का आश्वासन देकर सड़क जाम हटवाया. इस हादसे के बाद से स्थानीय लोग खासे आक्रोशित हैं.

आसी पंचायत के मुखिया शिवशंकर मिश्र ने कहा कि तीनों युवकों की मौत होना काफी दुखद है. आए दिन यहां खनन माफिया के द्वारा मिट्टी का कटाव कमला नदी से किया जाता है, जिस पर पुलिस का अंकुश नहीं है. सड़क जाम कर मांग भी की है कि इस अवैध खनन को रोका जाए और जो युवकों की मौत हुई है उनके परिजनों को मुआवजा जल्द मिले.

Tags: Bihar News, Darbhanga news, Road accident

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!