Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

डबल मर्डर की घटना से देवघर में हड़कंप, घर में घुसकर दंपती की हत्या, बॉक्स में छिपा कातिल

रिपोर्ट- मनीष दूबे

देवघर. बाबा नगरी के नाम से मशहूर झारखंड के देवघर में डबल मर्डर की घटना हुई है. डबल मर्डर की घटना शहर के सिंघवा मोहल्ले की है. दोहरे हत्याकांड की ये घटना सोमवार की देर रात घटी जिसमें दो लोगों की निर्मम हत्या ईंट से कूचकर कर दी गई. घटना के संदर्भ में स्थनीय लोगों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार देर रात सिंघवा मोहल्ला निवासी अनुज बरनवाल के घर में चोरी करने के उद्देश्य से युवक प्रवेश किये. इसके बाद घर में मौजूद पति-पत्नी अनुज बरनवाल और उनकी पत्नी बासमती देवी की हत्या युवक ने कर दी.

हो हल्ला सुनने के बाद आसपास के सभी लोग घर के बाहर जुट गए, जिसके बाद युवक अपने आप को बचाने के लिए घर के बने बॉक्स में छिप गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घर से बाहर लगे शटर को तोड़कर घर के अंदर पुलिस ने प्रवेश किया और युवक को अपने हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि मृतक अनुज बरनवाल देवघर के बड़ी मस्जिद के पास पान की गुमटी चलाते थे वहीं उनकी पत्नी मृतका बासमती देवी घर पर ही छोटे मनिहारी की दुकान को चलाती थीं.

हालांकि घटना किस वजह से घटी और क्यों हत्या की गई है इसको लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. मौके पर देवघर नगर थाना की पुलिस, जसीडीह थाना की पुलिस, मोहनपुर थाना की पुलिस दलबल के साथ पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुड़ गई है.

Tags: Crime News, Double Murder, Jharkhand news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!