Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

जूतों को लेकर भाइयों के मामूली झगड़ा में 20 वर्षीय भांजे की हत्या

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद के एक इलाके में जूतों को लेकर दो भाइयों के बीच हुए मामूली झगड़े के कारण उनके घर मेहमान बनकर आए भांजे की हत्या कर दी गई. मधुरा नगर पुलिस के मुताबिक, रानी और सरोज दो सगी बहनें हैं. सरोज की बेटी मार्था निज़ामपेट में रहती है. मार्था को दो बेटियां और एक बेटा संगेपोगु प्रवीण (20 वर्ष) है. वह कार ड्राइवर है.

4 फरवरी की रात प्रवीण अपना मोबाइल फोन ठीक कराने के लिए रहमत नगर के जवाहर नगर इलाके में अपनी नानी रानी के घर गया था. प्रवीण ने रानी के बड़े बेटे अभिलाष एलेक्स के साथ एर्रागड्डा में फोन ठीक कराया था और रात में रानी के घर वापस आ गया. इसी बीच अभिलाष का भाई अभिषेक जूते उतारे बिना ही बिस्तर पर सोने चला गया. अभिलाष ने अभिषेक से जूते उतारकर सो जाने को कहा. इस बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा होने लगा.

प्रवीण ने मामले में हस्तक्षेप किया और दोनों भाइयों इस मामूली से मुद्दे पर झगड़ा करने से रोका. इससे अभिषेक अपने भतीजे पर बुरी तरह भड़क गया और प्रवीण के सीने में चाकू से वार कर दिया. चाकू से हमला होते ही प्रवीण बेहोश हो गया. उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने प्रवीण को मृत घोषित कर दिया. अपने मोबाइल फोन की मरम्मत कराने के उद्देश्य से अपनी नानी के घर आए प्रवीण की उसके एक मामा के गुस्सैल स्वभाव के कारण हत्या कर दी गई.

Tags: Big crime, Crime News, Hyderabad News

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!