Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

क्रिकेट मैच में हार बर्दाश्‍त नहीं कर पाया शख्‍स, कर बैठका ऐसा काम, टेंशन में आ गया जिला प्रशासन!

हाइलाइट्स

राजस्‍थान के झालावाड़ में क्रिकेट मैच के दौरान यह घटना सामने आई.
वारदात के बाद मृतक के परिजनों ने आरोपी के घर के बाहर उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया.

नई दिल्‍ली. क्रिकेट के मैदान में एक टीम का जीतना और दूसरी टीम का हारना तय है लेकिन राजस्‍थान के झालावाड़ शहर में एक क्रिकेट मैच के दौरान 20 साल का शख्‍स अपनी हार को बर्दाश्‍त नहीं कर पाया. इस दौरान वो एक ऐसी गलती कर बैठा कि अब उसे सारा जीवन जेल में बिताना पड़ सकता है. पुलिस के मुताबिक इस दौरान कथित तौर पर शख्‍स ने सिर पर बैट से ताबड़तोड़ हमला कर एक 15 वर्षीय लड़के को मौत के घाट उतार दिया.  पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार दोपहर को भवानी मंडी शहर में हुई. प्रतिद्वंद्वी टीम के एक सदस्य ने गेम हारने के बाद लड़के के सिर पर बल्ले से प्रहार किया. चोट लगने के कारण देर रात इलाज के दौरान किशोर की मौत हो गई.

पुलिस ने कहा कि मृतक के शव की पहचान भवानी मंडी शहर में राजस्थान टेक्सटाइल्स मिल्स लेबर कॉलोनी के निवासी प्रकाश साहू के रूप में हुई है, जिसे बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया. आरोपी की पहचान उसी कॉलोनी के निवासी मुकेश मीना (20) के रूप में हुई है, जिसे हिरासत में लिया गया है. मृतक की पहचान 10वीं कक्षा के छात्र साहू के रूप  में हुई. बी.ए. सर्किल इंस्पेक्टर मांगीलाल यादव ने कहा कि वो कॉलोनी के मैदान में रोजाना क्रिकेट खेलता था. मंगलवार दोपहर जब साहू अपनी टीम के साथियों के साथ क्रिकेट मैच में जीत का जश्न मना रहा था, तभी गेम हारने से गुस्साए मीना ने पीछे से साहू के सिर पर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें:- केजरीवाल सरकार ने इस कंपनी को भेजा नोटिस, कहा- लौटा दो हमारे 500 करोड़, ऐसी क्‍या हो गई ‘चूक’?

क्रिकेट मैच में हार बर्दाश्‍त नहीं कर पाया शख्‍स, कर बैठा ऐसा काम, टेंशन में आ गया जिला प्रशासन!

टेंशन में आ गया जिला प्रशासन!
साहू मौके पर ही गिर पड़ा. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे कोटा रेफर कर दिया. किशोर ने मंगलवार देर रात कोटा के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मीना के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों और उनके रिश्‍तेदारों में रोश फैला गया. वो आरोपी शख्‍स के घर के बाहर पहुंचे और तोड़फोड़ शुरू कर दी. आरोपी शख्‍स के परिजनों ने उसे उसे घर से बाहर नहीं आने दिया. मृतक के परिजनों ने गुस्‍से में बाहर खड़ी उसकी बाइक को आग लगा दी. इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस महकमे और जिला प्रशासन को स्थिति को काबू करने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी. इलाके में भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

Tags: Cricket news, Crime News, Jhalawar news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!