Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

कौशाम्बी : फिर हुआ पटाखा फेक्ट्री में हादसा , 4 की मौत…

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में नगर पालिका परिषद भरवारी घनी बस्ती के अन्दर पटाखा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट हो गया है. इस दौरान 4 लोगों की मौत हो गई. जिसमे दर्जनों घायल होने की जानकारी मिल रही है ।
घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी में कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे की है. पुलिस द्वारा राहत बचाव कार्य जारी है. विस्फोट से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया विस्फोट इतना जबरदस्त हुआ था कि फैक्ट्री जमींदोज हो गई . फैक्ट्री में लगभग 25 कर्मचारी काम करते थे लेकिन गनीमत यह रही की रविवार की छुट्टी होने के कारण फैक्ट्री में कम कर्मचारी थे, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

विस्फोट से जमीदोज हुई फैक्ट्री के मलबे में दर्जनों लोगों के दबे होने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस द्वारा चलाए जा रहे रेक्स्यू आपरेशन में एक के बाद एक मिल रहे घायलों को इलाज के लिए ऐंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भेजा जा रहा है.

घटना भरवारी के खल्लाबाद क्षेत्र में स्थित पटाखा फैक्ट्री में यह हादसा हुआ है. पटाखा फैक्ट्री खलीलाबाद के रहने वाले शराफत अली का बताई जा रही है. शराफत अली के साथ-साथ कई लोग इस हादसे में झुलस गए हैं. एक मृतक शिव नारायण जिनकी 30 वर्ष पुत्र भोलानाथ की पहचान हो पाई है फिलहाल पुलिस प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!