Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य

कोटा : सरकारी स्कूल में धर्मांतरण , शिक्षा मंत्री पहुंचे स्कूल…

राजस्थान के कोटा में सरकारी स्कूल से धर्म परिवर्तन और लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसकी शिकायत मंत्री मदन दिलावर से की गई थी। यह सूचना मिलने पर मंत्री खुद सीधे स्कूल जा पहुंचे। दरअसल मंत्री जी को शिकायत मिली थी की कोटा जिले के ग्रामीण इलाके में एक सरकारी स्कूल में धर्मपरिवर्तन का खेल खेला जा रहा है , इस मामले में जांच में सामने आया कि स्कूल में छात्राओं के कागजातों से छेड़छाड़ की गई है , जिसके बाद तीन टीचर्स को निलंबित कर दिया गया ।

आपको बता दे कोटा के खजूरी ओदपुर गांव के सरकारी स्कूल में जबरन नमाज पढ़ाने और धर्मांतरण का मामला सामने आया था। इस पर शिक्षा विभाग ने 22 फरवरी की रात आदेश जारी कर तीन शिक्षकों में से दो को निलंबित कर दिया था। शिक्षक फिरोज और मिर्जा मुजाहिद को निलंबित करने के साथ महिला शिक्षिका शबाना को एपीओ किया गया था। इन शिक्षकों पर विद्यार्थियों से जिहादी गतिविधियां करवाने और कागजातों से छेड़खानी का आरोप लगा है।

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर रविवार को जोधपुर पहुंचे। सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए मदन दिलावर ने धर्मांतरण और लव जिहाद के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया। मंत्री दिलावर ने साफ-साफ कहा कि स्कूलों को धर्मांतरण और लव जिहाद का अड्डा नहीं बनने देंगे।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!